आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 मार्च 2012

15 के बाद हो सकती है राज्यसभा चुनाव प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा!

| Email Print Comment
जयपुर.राज्यसभा की तीन सीटों के लिए होने वाले चुनाव को लेकर मंगलवार को विपक्ष की नेता वसुंधरा राजे ने पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर से चर्चा की। इसके बाद वे बुधवार को दिल्ली चली गईं।

सूत्रों के अनुसार दोनों नेताओं की यह मुलाकात सिविल लाइंस स्थित वसुंधरा राजे के निवास परहुई। करीब दो घंटे की इस मुलाकात के दौरान दोनों ने प्रदेश में संगठनात्मक परिस्थितियों, सरकार की विफलताओं पर चर्चा की।इन चुनाव में भाजपा के खाते में एक ही सीट आने की संभावना है।

इस एक सीट के लिए सांसद रामदास अग्रवाल, ओंकारसिंह लखावत, प्रदेशाध्क्ष अरुण चतर्वेदी, ललित किशोर चतुर्वेदी, सांसद जसवंतसिंह के पुत्र मानवेन्द्र सिंह,पूर्व प्रदेशाध्यक्ष महेश शर्मा, दिल्ली से नजमा हेपतुल्ला समेत सहित कई लोग टिकट के दावेदार हैं। विपक्ष की नेता के नाते पूरा पावर गेम वसुंधराराजे के हाथ में है।

माना जा रहा है कि अभी दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेता कुछ दिन पांच राज्यों के चुनाव नतीजों के विश्लेषण में व्यस्त रहेंगे। संभवतः 15 मार्च के बाद ही राज्यसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...