आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 फ़रवरी 2012

मनचलों पर आफत, कॉलेज के सामने नाक रगड़ कहा-सॉरी



पानीपत. खरखौदा.शुक्रवार की सुबह दो मनचलों की मोहल्ले वासियों ने खूब धुनाई की और कालेज के सामने नाक रगड़कर माफी मंगवाई गई। सामूहिक तौर पर माफी मांगने के बाद दोनों मनचलों को छोड़ दिया गया।

खरखौदा कन्या महाविद्यालय जाने वाले मुख्य रास्ते में कई बार मोहल्ले वासियों ने लड़कियों को तंग करने वाले मनचलों की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने कई मनचलों की छितर परेड कराई और एक पुलिस टीम स्पेशल गठित कर दी।

गुरुवार की शाम को कालेज के सामने मुख्य रास्ते से गुजरते समय दो मनचलों ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की और फब्तियां कसी। लड़की के विरोध के बाद मोहल्ले वासियों ने बाइक सवार दोनों युवकों को पकड़ने का प्रयास किया। उधर सिविल ड्रेस में पुलिस कर्मियों ने युवकों को दबोचने का प्रयास किया तो वे मौके पर ही बाइक छोड़कर फरार हो गए।

सुबह करीब नौ बजे दोनों जब अपनी बाइक लेने के लिए मोहल्ले में आए तो मोहल्ले वासियों ने पकड़ लिया और पिटाई की। कालेज में आने-जाने वाली छात्राओं से माफी भी मांगी। मोहल्ले वासियों ने युवकों को पुलिस को सौंपने का भी मन बनाया। लेकिन बाद में मोहल्ले वासियों ने कालेज के चौक पर पहुंचकर नाक रगड़वाने के बाद मनचलों को छोड़ दिया। इस मौके पर काफी भीड़ भी जमा हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...