आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 जनवरी 2012

नींद से जागी एनआरआई महिला, तब हुआ कुछ गलत का अहसास


नई दिल्ली. वसंत विहार इलाके में स्थित एक फाइव स्टार होटल के मसाज सेंटर में एनआरआई महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि मसाजर ने मसाज के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ की, जब उसने इसकी शिकायत होटल प्रबंधन से की तो बात अनसुनी कर दी गई, जिसके बाद मामला पुलिस के पास ले जाना पड़ा।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार लगभग ३५ वर्ष की भारतीय मूल की यह महिला अमेरिका निवासी है। कुछ दिन पहले वह भारत भ्रमण के लिए मां के साथ आई थी। १२ जनवरी को वह वसंत विहार इलाके में स्थित एक फाइव स्टार होटल में ठहरी थी।

13 जनवरी को उसे सिर दर्द व तनाव महसूस हुआ, जिसके बाद वह होटल में ही स्थित मसाज सेंटर में चली गई। वहां एक पुरुष मसाजर ने मसाज के दौरान महिला की कोई ऐसी नस दबाई, जिससे उसे नींद आ गई। जब वह उठी तो उसने महसूस किया कि पुरुष मसाजर ने उसके साथ छेड़छाड़ की है।

महिला ने तुरंत मामले की शिकायत होटल प्रबंधन से की लेकिन उसकी बात अनसुनी कर दी गई, जिसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया और आरोपी मसाजर के खिलाफ आईपीसी की धारा ३५४ के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम संजय कुमार है, वह करोल बाग का रहने वाला है और पिछले एक वर्ष से होटल में काम कर रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...