आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 जनवरी 2012

ब्‍लैकमेलिंग से परेशान 'प्रेमी' ने भाई को दीवार में चुनवाया


रामगंजमंडी / सिंगोली (नीमच)।ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर एक टेलर ने अपने मौसेरे भाई की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश को दुकान में बने सीमेंट के काउंटर में चुन दिया। काउंटर में दफन लाश फूलने से बदबू फैली तो आरोपी टेलर ने थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। रोंगटे खड़े करने वाला यह हत्याकांड सिंगोली के पुराना बस स्टैंड स्थित अशोका टेलर की दुकान में घटित हुआ।
पुलिस के मुताबिक दुकान मालिक बंटू (32) पुत्र राजकुमार दर्जी ने 22 जनवरी की रात अपने मौसेरे भाई रामगंजमंडी (कोटा) निवासी अजय (25) पुत्र ओमप्रकाश दर्जी की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सीमेंट के काउंटर में लाश को दफना कर पट्टी रख सीमेंट-रेत से पैक कर दिया। यह काउंटर भी साजिश के तहत कुछ दिन पूर्व ही बनाया गया था। इसके बाद आरोपी निश्चिंत होकर कुछ दिन तक इसी काउंटर पर कपड़े काटता रहा।
दो-तीन दिन पहले लाश फूली और बदबू आने लगी तो बंटू घबराने लगा। सोमवार रात उसने काउंटर कुछ हिस्सा तोड़कर लाश को देखा तो वह सड़ चुकी थी और चमड़ी हाथ में आने लगी। घबराकर रात 11.30 बजे वह थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया। अजय नीमच कैसे पहुंचा पुलिस इसकी जांच कर रही है। मंगलवार दोपहर फारेंसिक टीम के साथ जावद एसडीओपी व्हीएस अरोरा सिंगोली पहुंचे। सीमेंटेड काउंटर को तोड़कर शव को बाहर निकला और पीएम के लिए नीमच भेजा।
दुकान सील कर दी
हत्याकांड के खुलासे के बाद रात को ही हमने दुकान सील कर दी थी। सुबह शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्याकांड में अवैध संबंध और ब्लैकमेलिंग सामने आई है। मामले की जांच कर रहे हैं। वीएस अरोरा, एसडीओपी(पुलिस अधिकारी), जावद।
ऐसे खुला राज
शव जमीन की ज्यादा गहराई में नहीं था, इसलिए जब फूला तो बदबू मारने लगा। - दो दिन पहले बंटू ने इसे दूसरी जगह ठिकाने लगाने की योजना बनाई लेकिन सफल नहीं हो पाया। - सोमवार रात उसने पट्टी हटाकर शव देखा तो चमड़ी शरीर से टपक रही थी। ऐसे में वह घबराया। - भाग जाने के बजाय उसने आत्मसमर्पण का निर्णय लिया और सीधे थाने पहुंच गया।
अवैध संबंध बड़ा कारण
हत्याकांड में अवैध संबंध बड़ा कारण बनकर सामने आए हैं। बंटू के वर्ष 2007 से अवैध संबंध थे। बाद में ब्लैकमेलिंग का खेल चला तो वह परेशान हो गया और मर्डर करने की योजना बना ली। बीएस कन्नोजे, थाना प्रभारी, सिंगोली।
भाई करता था ब्लैक मेल
अजय की हत्या का कारण बंटू ने ब्लैकमेलिंग बताया। पुलिस के मुताबिक बंटू के अजय की बहन से अवैध संबंध थे। उसके द्वारा खींचें गए कुछ फोटो अजय के हाथ लग गए तो वह बंटू को ब्लैक मेल कर धमकियां देने लगा। इन धमकियों से डर कर बंटू अब तक 23 हजार रुपए दे चुका था, बाद में अजय ने 20 हजार रुपए की और डिमांड की। इससे परेशान होकर उसने अजय की हत्या कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...