आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 जनवरी 2012

एडवोकेट आबिद अब्बासी भाई को उनके जन्म दिन पर हार्दिक बधाई .....लोगों के दुक्ख दर्द में काम कार मानव सेवा का पाठ पढ़ा रहे हैं आबिद भाई


दोस्तों यह है मेरे बचपन के साथी जनाब आबिद अब्बासी एडवोकेट कल दो फरवरी को इनका जन्म दिन है यह है इनकी प्यारी बिटिया जिसके लियें यह दुसरे बच्चों से बेईमानी कर उनके हिस्से का प्यार उसे देते है खेर बिटिया सायमा है ही इतनी प्यारी के उसे आबिद अब्बासी जी तो क्या उनकी पत्नी और छोटी बढ़ी बहने सभी प्यार करती है .............. दोस्तों आबिद भाई को जन्म दिन मेरी तरफ से और आप सभी की तरफ से बहुत बहुत मुबारक हो .............. जनाब आबिद अब्बासी इन मेरे बचपन याने जबसे मेने होश सम्भाला है तबसे ही मित्र है हम साथ पढ़े ..साथ घुमे ..साथ बढ़े हुए और अब साथ वकालत करते है इतना ही नहीं कोटा जिला वक्फ कमेटी में यह सेक्रेटरी है तो में इसी कमेटी में उपाध्यक्ष और विधि परामर्शदाता हूँ ..यह ह्युमन रिलीफ सोसाइटी के अध्यक्ष है तो में इस सोसाइटी में महा सचिव हूँ इन्होने एल एल बी किया ..मेने भी एल एल बी क्या ...उर्दू में एक ऐ दोनों ने ही किया है दोस्तों पत्रकारिता की पढाई भी हमने साथ ही की है ..दफ्तर और अदालत में काफी लम्बा साथ है इसलियें हाल यह है के दिल की बातें बगेर कहे बगेर सुने एक दुसरे के समझ में आ जाती है ....हालत यह है के लोग दो जिस्म एक जान कहते है ...कई लोग मुझे आबिद अब्बासी और आबिद भाई को अख्तर खान अकेला समझते है ....अनेकों बार एक ही व्यक्ति किसी भी मामले में अगर दो अलग अलग स्थानों पर हम दोनों से परामर्श करता है तो जवाब और स्टाइल एक ही पाकर यह सोचता है के आखिर ऐसी कोनसी टेलीपेथी है जो यह दोनों एक दुसरे की बात बिना कहे बिना सुने समझ लेते है कई लोग अब तो इस पर रिसर्च करने लगे है और कई लोग इस अटूट दोस्ती बंधन से प्रेषण होकर इसे तोड़ने के प्रयासों में तन्त्र मन्त्र विद्या भी करने लगे है लेकिन खुदा का शुक्र है के हमारी दोस्ती को अभी तक कोई नज़र नहीं लगी है आप भी खुदा से दुआ करें के हमारी दोस्ती हमारा अटूट बंधन यूँ ही ता उम्र प्यार मोहब्बत सलीके से बना रहे ..आबिद भाई का ससुराल मध्य प्रदेश में है पिछले दिनों इनके ससुर कोंग्रेस के शासन में बारह साल तक मध्यप्रदेश में मंत्री और मंत्री दर्जे के अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमेन रहे है ..इसके बावजूद भी ससुराल वाले सभी दामादों में इनके लोगों के दुक्ख दर्द में काम आने के आचरण से इनसे सबसे ज्यादा प्यार करते है ...इनकी पत्नी परवीन अब्बासी भी इन्हें हर काम में मदद करती है ..बिटिया फरहीन मेरी बिटिया जवेरिया के साथ एक ही स्कुल एक ही क्लास में पद्धति है जबकि दूसरी बिटिया इन्जिला मेरी बिटिया सदफ के साथ एक ही स्कुल और एक ही क्लास में पद्धति है ,,,,इनकी पत्नी भी लेक्चरार है तो मेरी पत्नी भी लेक्चरार है तो दोस्तों आज हमारे आबिद भाई अब्बासी जो लोगों के दुक्ख दर्द में अपने सभी काम काज छोड़ कर काम आने के लियें उनकी सेवा करने के लियें मशहूर होकर मानवसेवा का पाठ पढ़ा रहे है ऐसे भाई आबिद अब्बासी जी को उनके जन्म दिन पर शुभकामनाये और बधाई खुदा से दुआ करों के हमारा अटूट बंधन बिना किसी नज़र के ऐसे ही बना रहे और अटूट बनता जाये ..आमीन के साथ एक बार फिर आबिद भाई को उनके जन्म दिन पर हार्दिक बधाई ...... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...