आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 जनवरी 2012

टीम अन्‍ना का वार- नेताओं को क्‍यों नहीं आती शर्म


| Email Print

रालेगण सिद्धि. फिल्‍म अभिनेता अनुपम खेर ने अन्‍ना हजारे के ‘तमाचे’ वाले बयान का समर्थन किया है। अनुपम खेर ने अन्‍ना हजारे को भारत रत्‍न दिए जाने की भी मांग की है। उन्‍होंने कहा है कि फिल्‍मों में भ्रष्‍ट लोगों को तमाचे पड़ते हैं। अनुपम ने कहा, ‘अमिताभ और रजनीकांत ने अपनी कई फिल्‍मों में भ्रष्‍टाचारियों को तमाचे मारे हैं।’
इस बीच, टीम अन्‍ना ने विवादित प्रशासनिक अधिकारी रोनेन सेन को पद्म पुरस्‍कार देने पर सरकार को आड़े हाथ लिया है। टीम अन्‍ना के सदस्‍य संजय सिंह ने कहा, ‘इन नेताओं को शर्म क्‍यों नहीं आती है।’ गौरतलब है कि रोनेन सेन ने भारतीय सांसदों को हेडलेस चिकन (सिरकटे मुर्गे) कह दिया था जिसके बाद काफी बवाल मचा था। अमेरिका में भारत के राजदूत रहे सेन ने भारत अमेरिकी परमाणु समझौते के विरोधियों को 'हेडलेस चिकन' कहा था। सरकार ने रोनेन सेन को इस साल पद्म भूषण दिए जाने की घोषणा की है।

अन्‍ना हजारे के बड़े प्रशंसक माने जाने वाले अनुपम ने रालेगण सिद्धि जाकर सामाजिक कार्यकर्ता का हाल-चाल पूछा। अनुपम ने अन्‍ना को अपनी नई किताब भी भेंट की (तस्‍वीर में)। गणतंत्र दिवस के मौके पर रालेगण सिद्धि में सैकड़ों गांववालों, स्‍कूली बच्‍चों के बीच अन्‍ना हजारे और अनुपम खेर ने राष्‍ट्रध्‍वज फहराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...