आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 दिसंबर 2011

फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़

| Email Print Comment
पुणे. फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी के मनपा विपक्ष नेता आबा बागुल के कार्यालय में तोड़फोड़ की। यह घटना शुक्रवार शाम मनपा में हुई।

बागुल के फेसबुक अकाउंट पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की एक आपत्तिजनक फोटो है। उस फोटो को टैग किया गया है। 27 अक्टूबर से लेकर अब तक यह फोटो अकाउंट पर होने के कारण शुक्रवार शाम करीब पाचं बजे पार्टी के पर्वती इंडस्ट्रीयल वार्ड के अध्यक्ष गणोश लगस ने अपने भाई और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बागुल के मनपा स्थित कार्यालय पर हमला बोल दिया।

25 से 30 कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में घुस कर वहां के सामान की तोड़फोड़ की। साथ ही बागुल के विरोध में नारेबाजी कर उनके सामने एक ज्ञापन फेंका। बागुल को शुरू में समझ ही नहीं आया कि क्या हो रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बैठकर चर्चा करने के लिए कहा।

किंतु वे नहीं माने और जाते समय कार्यालय का कांच का दरवाजा फोड़ दिया। सभी के जाने के बाद बागुल ने उनके विरोध में शिवाजीनगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। बागुल का कहना है कि उन्होंने कोई भी फोटो टैग नहीं किया है। घटना के बारे में शहराध्यक्ष को सूचना दी गई है। क्या करना है इसका निर्णय वही लेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...