आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 दिसंबर 2011

अपने पराये की मजबूरी छोड़ कर राष्ट्रवादिता के तहत उन्हें सजा दिलवाओ

मुझे गर्व है मेरे इस देश पर जहां आज़ादी है मस्ती है लेकिन कानून की पाबंदी भी है ....यहाँ अराजकता जब हद से ज्यादा बढ़ जाती है ,, और बेईमानी ,भ्रष्टाचार , अत्याचार , अनाचार हद से ज्यादा बढ़ जाता है ..जब सुनवाई के सभी रास्ते जनप्रतिनिधि खुद अपराधी होने के कारण बंद कर देते हैं ..थानों में रिपोर्ट नहीं होती ...संसद में आवाज़ नहीं उठती ..प्रधानमन्त्री ..राष्ट्रपति और विधानसभाएँ सभी शिकायतों को रद्दी की टोकरियों में डाल देते हैं तब यहाँ मेरे इस देश में अदालतें इंसाफ दिलाती हैं अदालते देश के कानून की पालनाएं करवाती है और आज देख लो .देश में कोई भी कितना ही बढ़ा सिफारिशी कितना ही बढ़ा अपराधी हो वोह सब अदालत के आदेशों से जेल में हैं और सजा भुगत रहे हैं इसलियें कहते हैं के मेरे इस देश में विधानसभा ॥ निकाय ॥ पंचायतें .लोकसभा ॥ राज्यसभा के दरवाज़े चाहे बंद हो गये हों लेकिन कानून और कानून के रखवालों ने कुछ एक अपवादों को छोड़ दें तो इस देश को रक्षा कवच दे रखा है और इसीलियें आज हम कुछ उम्मीद लेकर इंसाफ की लड़ाई लड रहे हैं जो लोग देश के लियें लड़े जिन्होंने पार्टी पोल्तिक्स की लड़ाई लड कर अपने नेता को अच्छा और दुसरे के नेता को चोर बताया उन्होंने तो देश को सच छुपा कर कमजोर किया है लेकिन अदालतें सभी को बराबर देखती हैं कोंग्रेस हो चाहे भाजपा चाहे दूसरी पार्टियाँ हो चाहे अफसर हो चाहे नोकर सभी को एक ही लाठी इन्साफ की लाठी से हांक कर देश को बचाने की कोशिश हो रही है इसलियें चमचागिरी भाई भतीजावाद पार्टी पोलिटिक्स छोडो और देश बचाओं निष्पक्ष बन जाओ कानून जो तोड़ता है अपने पराये की मजबूरी छोड़ कर राष्ट्रवादिता के तहत उन्हें सजा दिलवाओ ॥ जय हिंद जय भारत । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...