आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 दिसंबर 2011

जरा संभल के!!! फेसबुक पर नेताओं का मजाक महंगा पड़ सकता है! इधर राजस्थान सरकार है जो राहुल के अपमान के बाद भी सो रही है


| Email Print Comment
रायपुर। इंटरनेट पर फेसबुक में नेताओं और वरिष्ठजनों के फोटो और चित्रों से खिलवाड़ कर उनका सार्वजनिक मजाक उड़ाने वालों की अब खैर नहीं होगी। पुलिस की साइबर क्राइम सेल ने अब इस मामले में नकेल कसने की तैयारी शुरू कर दी है।
साइबर सेल के एडिशनल एसपी अजातशत्रु बहादुर सिंह ने कहा कि यह मामला गंभीर है और पुलिस इस हरकत पर पूरी तरह से रोक लगाने की कोशिश करेगी। ताजा मामला तो और भी गंभीर है। उन्होंने बताया कि भारतीय युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय समन्वयक नितिन भंसाली ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत कर ऐसे फेसबुक यूजर्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि फेसबुक यूजर्स की आईडी के वॉल पर शेयर करने वाले अश्लील लिंक, अश्लील वीडियो, असामाजिक चीजें भेजते हैं।ऐसे लिंक को क्लिक करने पर अक्सर वायरस कंप्यूटर पर आने लगा है। उन्होंने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, सुश्री मायावती, जयललिता, ममता बैनर्जी, सुषमा स्वराज, अटल बिहारी वाजपेयी आदि तमाम नेताओं के फोटो और कार्टून के साथ खिलवाड़ कर उनका फेसबुक पर मजाक उड़ाने लगे हैं। इस पर रोक लगनी चाहिए और ऐसी हरकतों को बढ़ावा देने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।
देख लीजिये जनाब एक तरफ छत्तीसगढ़ की सरकार है और दूसरी तरफ राजस्थान में कोग्न्रेस की सरकार जहाँ कोंग्रेस की सरकार में बेठे पुलिस अधिकारी ..मंत्री ..मुख्यमंत्री को राहुल गाँधी ..मनमोहन सिंह का अपमान करने की लिखित शिकायत करने आई जी कोटा रेंज को लिखित शिकायत देने और थाना केथुनीपोल को लिखित एफ आई आर देने पर भी शिकायत दर्ज नहीं हो सकी है इसे कहते हैं एक जेसा व्यवहार कोंग्रेस सरकार में लोग शिकायत करते हैं के आम आदमी की रिपोर्ट थानों में दर्ज नहीं की जाती अरे वहां तो ख़ास मामलों की भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की जाती और जब मामला खुद मुख्यमंत्री की जानकारी में हो तब भी कोई कार्यवाही नहीं हो तो ऐसे मुख्यमंत्री और सरकार सरकार में बेठे अधिकारीयों को मनमोहन सिंह ..पी चिंदम्बरम और राहुल गाँधी का तो विरोधी मान ही लेना चाहिए लेकिन इस सच के बाद भी कोई उनका क्या बिगाड़ सकता है ...... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...