आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 दिसंबर 2011

घबरा गयी कोटा की पुलिस लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ अब तक

जी हां दोस्तन कोंगरे के तीन साल का राजस्थान में कार्यकाल कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने और विकास का दावा लेकिन नतीजे के नाम पर सिफर ॥ बात आंकड़ों की है अभी हाल ही में फेसबुक पर कोंग्रेस के नेताओं का अपमान मान मर्दन और अश्लीलता भरे चित्र प्रदर्शित किये गये । कोई रोकने वाला नहीं था दिल्ली में पत्र लिखा दिल्ली हिली और सोशल साइटों पर कंट्रोल का एलान क्या गया फिर भी फेस्बोक पर यह अपराध निरंतर जारी है अभी हाल ही में एक शख्स ने मेरी आई डी पर एक चित्र भेजा जिस पर प्रधानमन्त्री राहुल गाँधी और पी चिदम्बरम के चेहरे एक नग्न अश्लीलता करते हुए धड पर लगा दिए गये थे ..मेने इसकी शिकायत जरिये ई मेल तुरंत कोंग्रेस के सरकार के मुख्यमंत्री जी को की उनके पास गृह मंत्रालय भी है फिर कोई बात नहीं बनी तो मेने डाक से आई जी कोटा और केठुनिपोल थाने को इसकी लिखित शिकायत की पत गया मेरे पास थाने से फोन आया मेने जाकर तस्दीक की के यह शिकायत मेने ही की है कार्यवाही होना चाहिए किस कानून के तहत कार्यवाही होगी वोह बताया गया थाने पर पता चला के सी आई साहब छुट्टी पर है इसलियें मुकदमा तो उनके आने के बाद ही दर्ज होगा मेने उप अधीक्षक जी को फोन मिलाया उनसे चर्चा की उन्होंने कहा के देख लो आज शाम को सी आई साहब छुट्टी से आ जायेंगे तब कार्यवाही करते है अजीब बात थी सी आई साहब छुट्टी पर गये थे तो थाना रोजनामचा तो थाने पर ही छोड़ गये थे लेकिन मुझे पता चला के मेरी शिकायत को फ़ुटबाल बनाया जा रहा है सभी अधिकारी कोंग्रेस के इस शासन में कोंग्रेस के ही शीर्ष नेता और खासकर प्रधानमत्री जी के अपमान के बाद भी चुप खामोश बेठे है और मुकदमा दर्ज कर ऐसे दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही नहीं कर रहे है तो जनाब ऐसा है यह सुशासन जहां एक जागुर्क वकील की शिकायत को मुख्यमंत्री की जानकारी में आने के बाद भी फ़ुटबाल बनाया जाता है में तो अदालत के जरिये मुकद्म दर्ज करा ही लूंगा लेकिन आम जनता का क्या होता होगा इस शासन में यह सोच कर में सिहर उठता हूँ । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...