आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 दिसंबर 2011

जिंदगी बर्बाद करने वाले ने थामा जिंदगी भर के लिए हाथ, जेल में अनोखा विवाह

| Email Print


पठानकोट.चार माह से पठानकोट की जेल में बंद दुष्कर्म के आरोपी की गुरुवार को जेल में ही शिकायतकर्ता से शादी करा दी गई। अपने आप में विशेष यह शादी हिंदु रीति-रिवाज के अनुसार हुई। शादी में लड़के के साथ जेल में बंद हवालाती बाराती बने।

समाजसेवक व लोकराज क्रांतिकारी मोर्चा के चेयरमैन विजयश्री नारायण सिंह कल्लू ने कन्यादान की रस्म अदा की। यह शादी गुरदासपुर के अतिरिक्त जिला एवं सेशन जज राजीव कालरा के निर्देशों के बाद हुई, जिन्होंने मामले की अगली सुनवाई के दौरान अदालत में दोनों का मैरिज सर्टिफिकेट पेश करने के आदेश दिए थे।

मैकेनिकल इंजीनियर सूरज पर आरोप है कि उसने एक लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। 5 अगस्त 2011 को लड़की ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मामला जब अदालत पहंचा तो दोनों के परिजनों ने समझौता करने के लिए शादी का फैसला लिया। इसके लिए कोर्ट में शपथपत्र दिए गए। अदालत के आदेश के बाद वीरवार को दोनों की शादी संपन्न हो गई। इसके बाद युवक पर दर्ज केस खारिज हो सकेगा।

1 टिप्पणी:

  1. रोचक घटना ...चलो अच्छा ही हुआ अंत भला सो सब भला :-)
    समय मिले कभी तो आयेगा मेरी पोस्ट पर आपका स्वागत है

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...