आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 दिसंबर 2011

भ्रष्टाचार की देवी हैं वसुंधरा, और गहलोत कमज़ोर मुख्यमंत्री, दोनों मिले हुए हैं'

जयपुर.भाजपा विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भ्रष्टाचार की देवी और अशोक गहलोत कमजोर मुख्यमंत्री हैं। दोनों मिले हुए हैं।

अगर गहलोत में दम है तो वसुंधरा के खिलाफ कार्रवाई कर के बताएं। शनिवार को महाराजा कॉलेज छात्रसंघ के उद्घाटन समारोह में भाजपा सांसद रामदास अग्रवाल की मौजूदगी में बेनीवाल ने मंच से अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा कर दिया।

बेनीवाल ने आरोप लगाया कि तत्कालीन मंत्री प्रतापसिंह सिंघवी तीन लाख के सौदे में ढाई लाख रुपए वसुंधरा को देते थे और बाकी खुद रखते थे। सिंघवी, राजेंद्र राठौड़, दिगंबर सिंह, गजेंद्र सिंह खींवसर जैसे नेताओं ने वसुंधरा के साथ मिलकर प्रदेश में खूब तबाही मचाई।

बेनीवाल ने कहा कि पिछले दिनों वसुंधरा ललित मोदी के साथ भ्रष्टाचार में कमाए पैसे का हिसाब करने लंदन गई थीं। वसुंधरा को गड़रिया बताते हुए बेनीवाल ने कहा कि वे आधे जाट नेता के रूप में काम कर रही हैं, लेकिन उन्हें समाज कभी स्वीकार नहीं करेगा।

उन्होंने वसुंधरा के पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह पर भी प्रहार किए। यदि भाजपा को दुबारा सत्ता में लाना है तो आडवाणी की जगह नरेंद्र मोदी जैसा चेहरा सामने लाना पड़ेगा। बेनीवाल ने समारोह के मुख्य अतिथि सांसद किरोड़ी लाल मीणा को चुनाव में हरसंभव सहायता का वादा करते हुए कहा कि वे पश्चिमी राजस्थान की चिंता छोड़ दें।

यहां जो कुछ भी होगा, वह इतिहास बनेगा। किरोड़ी भी वसुंधरा के भंवर में फंस गए थे, लेकिन समय रहते निकल गए। भंवरी देवी प्रकरण में आरोप की बिना पुष्टि हुए महिपाल मदेरणा को गिरफ्तार करने को उन्होंने गलत बताया। बेनीवाल ने सीबीआई को कांग्रेस ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन कहते हुए इसका मुखिया राहुल गांधी को बता दिया।

बेनीवाल ने कहा कि अगले कुछ दिनों में जाट समाज के लोग सीबीआई दफ्तरों का घेराव करेंगे। इस संबंध में वे जल्द प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।

कांग्रेस की नहीं बनने दूंगा सरकार : किरोड़ी

किरोड़ी लाल मीणा ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पर जमकर गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा कि नेता कुर्सी के भूखे हैं। पांच साल वसुंधरा, पांच साल गहलोत और अब कोई और कुर्सी का भूखा आ जाएगा। किरोड़ी ने एबीवीपी से अपील की कि वह भाजपा में भ्रष्टाचार के सफाए के लिए कदम उठाए। भाजपा जैसी पार्टी के कैरेक्टर को उन लोगों ने खराब किया जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

भैरोंसिंह शेखावत, कैलाश मेघवाल जैसे नेता पहले ही सब कुछ बता चुके हैं। कांग्रेस के खिलाफ आग उगलते हुए किरोड़ी ने कहा कि भ्रष्ट तंत्र के कारण ही उन्होंने गोलमा से कहा कि अब चल दे। जब मौका आएगा तो किरोड़ी ऐसा हथौड़ा मारेगा जैसा वसुंधरा को दिया था।

उन्होंने प्रतिज्ञा की कि वे अगले चुनाव में किसी भी सूरत में कांग्रेस की सरकार नहीं बनने देंगे। इससे पहले उन्होंने कहा कि बॉस इज ऑलवेज राइट, लेकिन उन्होंने वसुंधरा का कहना नहीं माना। इसीलिए भाजपा से निकाल दिए गए।

50 साल मुझे भी राजनीति में, मौके पर जवाब भी दूंगा : रामदास

सांसद रामदास अग्रवाल ने कहा कि उन्हें भी राजनीति में 50 साल हो गए हैं। जो भी सवाल उठाए गए हैं या उठाए जाते रहेंगे, मौका आया तो समय-समय पर वे जवाब भी देते रहेंगे। किरोड़ी की ओर इशारा करते हुए अग्रवाल ने कहा कि वे चाहते हैं कि आने वाली सरकार में आप अच्छी तरह फिट हों। उन्होंने कहा कि- रिश्ते कांच के बने होते हैं, जो टूटने पर चुभता है, हथेली में संभाल कर रखना इन्हें, टूटने में इन्हें पल, जुड़ने में बरसों लग जाते हैं।

अग्रवाल ने कॉलेज को किसी भी निर्माण के लिए सांसद निधि से 25 लाख रुपए तक देने की घोषणा की। विधायक फूलचंद भिंडा, छात्रसंघ अध्यक्ष लेखराज मीणा सहित कई ने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुए।

राठौड़ ने दिग्विजय को दिए थे 40 करोड़

बेनीवाल ने आरोप लगाया कि राजेंद्र राठौड़ ने दारा एनकाउंटर से सीबीआई का पिंड छुड़ाने के लिए दिग्विजय सिंह को 40 करोड़ रुपए तक दिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...