आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 दिसंबर 2011

2012 में होगी राहुल की समझदारी की परीक्षा



कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और सोनिया-राजीव गांधी के पुत्र राहुल गांधी के लिए 2011 काफी मुश्किलों वाला रहा। उनकी मुश्किलें 2012 में भी उनका पीछा छोड़ती नजर नहीं आ रही हैं। अगर यह कहा जाए कि आने वाला समय राहुल की परीक्षा का समय है, तो गलत नहीं होगा।

राहुल गांधी जन्म 9 जून 1070 को हुआ। इनकी कुंडली मिथुन लग्न की है। इनके केंद्र स्थान पर सूर्य और मंगल विराजमान है, जो इनके राजयोग में सहायक हैं और इसी युति के कारण ही राहुल का राजनीति अपने परिवार से विरासत में मिली है।

कैसा रहेगा 2012?

राहुल गांधी की कुंडली के अनुसार उनके लिए सन् 2012 का समय काफी परेशानियों वाला रहेगा। विरोधी इन्हें विवादों में घसीटने का प्रयास करेंगे। इस समय राहलु की सुझ-बुझ व धैर्य की परीक्षा होगी। व्यक्तिगत रूप से उनका प्रभाव अवश्य थोड़ा बढ़ेगा। पार्टी में चल रही अंतर्कलह का निपटारा करने में अहम भूमिका निभाएंगे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...