आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 नवंबर 2011

किसी से संबंध, या उसके साथ सीडी होना गुनाह नहीं'


| Email Print Comment
जोधपुर.मदेरणा दोपहर करीब ढाई बजे सीबीआई ऑफिस जाने के लिए घर से निकले। सीबीआई ने मदेरणा और उनकी पत्नी लीला दोनों से अलग-अलग स्थानों पर पूछताछ की। लीला पूछताछ के लिए पहली बार पेश हुई। उनसे मदेरणा और भंवरी के रिश्तों को लेकर सवाल पूछे गए। महिपाल मदेरणा से एक दिन पहले भी करीब 6.30 घंटे पूछताछ की गई थी।

नाराज लीला ने कहा- सब मीडिया ने किया है, मैं लोगों से कहूंगी-न टीवी देखें, न अखबार पढ़ें, फिर भी ये आएं तो इनके कैमरे तोड़ दें

किसी की सीडी होना और किसी से संबंध होना कोई गुनाह नहीं है।

कोई महिला अपनी मर्जी से जा रही है तो पूछो उससे कि वह अपनी ही सीडी क्यों बना रही है? वह महिला कैसी है? पूरे मामले में मीडिया ही दोषी है।

मीडिया ने हमारा जितना नुकसान करना था, कर दिया। मैं तो लोगों से कहूंगी कि टीवी देखना बंद करो, अखबार पढ़ना बंद करो और इनके कैमरे तोड़ो।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...