आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 नवंबर 2011

दाऊद को पड़े दो दिल के दौरे, आवाजाही की कम, भारत में दफन होने की चाहत


| Email Print Comment

मुंबई.भारत के मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम की सेहत लगातार गिर रही है। खबरों के मुताबिक 56 साल के दाऊद को दो दिल के दौरे पड़े हैं, जिसके बाद उसकी आवाजाही कम हो गई है। खबरों के मुताबिक कराची में मौजूद डॉक्टरों ने उसके ज़्यादा चलने फिरने पर रोक लगा दी है।

दाऊद की सेहत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने भारत में मौजूद अपने गुर्गों से कहा है कि वह मुंबई या मुंबई से करीब 218 किलोमीटर दूर महाराष्ट्र के रत्नागिरि जिले में मौजूद खेड़ कस्बे में उसके दफन होने के लिए जगह की तलाश करें।

यही वजह है कि इस खबर की पुष्टि क्राइम ब्रांच ने भी की है कि अंडरवर्ल्ड डॉन ने अपने गुर्गों को यह काम सौंपा है। क्राइम ब्रांच के प्रमुख हिमांशु रॉय ने इस बारे में कहा, 'हमें दाऊद की भारत में दफन होने की इच्छा के बारे में मालूम है।'

गौरतलब है कि दाऊद इनदिनों कराची में रह रहा है। 1993 के मुंबई सीरियल बम धमाकों के पीछे दाऊद का हाथ है, जिसमें 250 लोग मारे गए थे। बताया जाता है कि दाऊद ने हर्ट अटैक के चलते ही एक साल पहले अपनी छोटी बेटी की शादी की तारीख आगे बढ़ा दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...