आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 नवंबर 2011

पहले जज साहिबा की कार की हवा निकाली, बाद में कहा-सॉरी मैडम

| Email Print Comment

हिसार. भिवानी.एनसीआर में नियुक्त एक महिला जज की कार मंगलवार को भिवानी ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने पकड़ ली। कार पर नीली बत्ती लगी होने और जज लिखा होने के बावजूद पुलिस ने कार के अगले पहिए की हवा निकाल दी। बाद में जब हंगामा मचा तो ट्रैफिक पुलिस प्रभारी अशोक कुमार ने जज को सॉरी बोला और मामले को ठंडा किया। मामला पुलिस अधीक्षक तक भी पहुंचा।

हुआ यूं कि मंगलवार को एनसीआर में नियुक्त एक जज अपनी भतीजी की सगाई समारोह में भाग लेने भिवानी आई हुईं थीं। सगाई समारोह चित्रकूट में चल रहा था और जज के ड्राइवर ने गाड़ी को चित्रकूट के नीचे पार्क कर रखा था। करीब साढ़े 11 बजे ट्रैफिक पुलिस प्रभारी अशोक कुमार लाउडस्पीकर पर गाड़ियों को सड़क पर खड़ा नहीं करने की घोषणा करते हुए वहां पहुंचे।

आदेश मिलते ही पुलिसकर्मियों ने वहां खड़ी महिला जज की कार की हवा निकाल दी। बाद में महिला जज ने नीचे आकर एक पुलिसकर्मी से पूछा कि क्या पुलिस ने वहां पर गाड़ियां खड़ी करने के लिए पीली पट्टी आदि बना रखी है। बाद में उन्होंने एसपी से बात की।

करीब 20 मिनट बाद ट्रैफिक एसएचओ चित्रकूट के ऊपर गए और मैडम को अपनी तरफ से सफाई देकर असुविधा की माफी मांगी। महिला जज पहले तो काफी गुस्से में थीं लेकिन बाद में शांत हो गईं। पत्रकारों से उन्होंने इस बारे में कोई बात नहीं की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...