आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 नवंबर 2011

प्यार में धोखा मिलने से पहले ही आपको मिलेगा इशारा, देखें अपना हाथ



आपको प्यार में धोखा मिलने वाला है तो उससे पहले आपको अपने हाथ पर कुछ इशारे मिलेंगे। इन इशारों में आपके हाथ में कुछ निशान बनने लगेंगे। जो पहले ही ये बता देंगे कि आने वाले दिनों में आपका लव पार्टनर आपसे दूर जाने वाला है या आपको धोखा देने वाला है। जानें कैसे समझें इन इशारों को



- हस्त रेखा के अनुसार अगर हथेली में हृदय रेखा को कोई अन्य रेखा काटती हुई दिखे तो समझना चाहिए प्यार बिछडऩे वाला है।


- अगर आपकी हृदय रेखा दिनों दिन लहरदार या जंजीर के समान होती जा रही है तब भी आपको प्रेम में जुदाई का दुख उठाना पड़ता है।


- अगर आपके हाथ में शुक्र पर्वत अधिक उठा हुआ हो, उस पर तिल का निशान बनने लगे हो या द्वीप का निशान बनने लगे तो प्रेमियो के बीच में परिवार की मान्यताएं और अन्य कारण बाधक बनते हैं जिससे प्रेमियों के मिलन में बाधा आती है।


- अगर आपके हाथ का रंग बदलने लगे, हथेली काली पडऩे लगे। दिनों दिन सख्त भी होने लगे तो प्रेमी प्रेमिका के विचारों में सामंजस्य नहीं रहता फलत: प्रेमी प्रमिका स्वयं ही एक दूसरे से सम्बन्ध तोड़ सकते हैं।


- अगर आपके हाथ में पहली अंगुली छोटी हो और मस्तिष्क रेखा चन्द्र पर्वत पर खत्म हो रही हो अथवा भाग्य रेखा और हृदय रेखा मोटी है तो परिवार के लोगों द्वारा प्रेमी प्रेमिका के बीच ग़लत फहमी पैदा होने से प्रेम के नाजुक सम्बन्ध में बिखराव आ जाता है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...