आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 नवंबर 2011

सरकार ने साइबर अपराधी तो नहीं पकड़े लेकिन खुद जागी है यह दर्शाया अखबार में

जी हाँ दोस्तों राजस्थान सरकार जहां हाल ही में फेसबुक के आरोपियों ने इंटरनेट क्राइम से यहाँ का साम्प्रदायिक सोहार्द को बिगाड दिया और सारा माहोल गर्म गया खुदा का शुक्र है के कोई बड़ा हादसा होने से बच गया ...में खुद और मेरे साथी लोग इस मामले में केंद्र और राज्य की सरकारों को साइबर अपराधियों को दबोचने के लियें चेताते रहे हैं राष्ट्रपति द्वारा इस मामले में निर्देश जारी किये गये है लेकिन सरकार के कारिंदे इसे गम्भीरता से लेते ही नहीं ....आज सुबह सवेरे अख़बार देखे तो पता चला के इतना सब होने के बाद हमारी राजस्थान सरकार हरकत में आई है उसने अपराधी तो नहीं पकड़े लेकिन एक चोथाई पेज का इंटरनेट अपराधियों को चेताने के लिएँ एक विज्ञापन डिस्प्ले कर दिया है जेसे ही विज्ञापन देखा तो मेरे मन में एक ही विचार आया के हमारी पुलिस पंजाब पुलिस से इतनी गयी बीती क्यूँ है पंजाब में अगर बाबा रामदेव के समर्थक द्वारा राहुल गांधी की फर्जी आई दी तयार कर गंदगी फेलाई जाती है तो उसे पंजाब पुलिस तुरंत पकड़ लेती है लेकिन हमारी राजस्थान पुलिस ऐसी है के सभी सुविधाएं होने के बाद भी आज तक साइबर अपराधियों को नहीं पकड़ सकी है खेर कोई बात नहीं चर बच कर कहाँ जायेगा एक दिन तो पकड़ा ही जाएगा लेकिन मुझे ख़ुशी है के मेरी इंटरनेट अपराधियों को पकड़ने की मुहीम मेरे आप जेसे साथियों की मदद से अब कामयाब होने लगी है और ऐसे अपराधी जल्द ही बेनकाब होंगे फिर उन के साथ रहम नहीं होगा ..... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...