आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 नवंबर 2011

हनुमानगढ़ः बुजुर्ग ससुर ने मारी दो बहुओं को गोली


हनुमानगढ़. संगरिया तहसील में एक व्यक्ति ने शुक्रवार सुबह अपनी दोनों पुत्रवधुओं को गोली मार दी। वार्ड पांच में रहने वाले अस्सी वर्षीय निरंजन सिंह ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब घर में दोनों पुत्रवधु सतवंत कौर (43)पत्नी स्वर्गीय इंद्रजीत सिंह तथा जसबीर कौर (35)पत्नी अमरजीत के अलावा कोई नहीं था। जानकारों का कहना है कि किसी बात पर निरंजनसिंह तैश में आ गया और अपनी लाइसेंसी राइफल से दोनों को गोली मार दी।

पड़ोसियों ने दोनों महिलाओं को स्थानीय राजकीय अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें हनुमानगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। हनुमानगढ़ टाउन के चिकित्सालय ने भी दोनों को बीकानेर के लिए रेफर कर दिया। महिलाओं की हालत नाजुक बनी हुई है। जानकारी के अनुसार दोनों महिलाएं रिश्ते में बुआ-भतीजी भी हैं। बड़ी बहू के पति का देहांत हो चुका है तथा दूसरी बहू का पति पेशे से अध्यापक है। वारदात के समय परिवार का कोई सदस्य घर में मौजूद नहीं था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...