आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 नवंबर 2011

एक-दूजे के इश्क में पागल हुए भाई-बहन लेकिन...

| Email Print Comment
मोरबी।रिश्ते में पैतृक भाई-बहन होने के बावजूद दोनों के बीच प्रेम के अंकुर फूट वटवृक्ष बन गए। लेकिन यह रिश्ता परवान चढ़ने वाला नहीं था। रिश्ता स्वीकारने की तो बात दूर समाज तो यह सुनना भी पसंद नहीं करता। इसीलिए बिछड़ने के डर से 20 वर्षीय भाईऔर 15 वर्षीय बहन ने मौत को गले लगाना ही बेहतर समझा। गत रविवार को दोनों ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली।

महेंद्रगढ़ गांव में रहने वाले संजय दिनेश कोली (20) और पायल कोली (15) ने कपास में छिड़की जाने वाली जहरीली दवा पी ली थी। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि रिश्ते में भाई-बहन होने के बावजूद दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे। इसके साथ ही वे यह भी अच्छी तरह जानते थे कि उनका यह रिश्ता किसी को स्वीकार्य नहीं होगा। इसलिए बिछड़ने के डर से दोनों से जहर पीकर आत्महत्या कर ली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...