आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 नवंबर 2011

आज के जमाने में दूसरे गांधी हैं लालकृष्ण आडवाणी'

| Email Print Comment
जयपुर.रामलीला मैदान में आडवाणी की सभा में भाजपा सांसद विजय गोयल ने कहा कि आज के जमाने में लालकृष्ण आडवाणी दूसरे गांधी हैं, क्योंकि ये भ्रष्टाचार, कालेधन और राजनीति में आई गिरावट का विरोध कर रहे हैं।

वसुंधरा राजे और सुषमा स्वराज दो ऐसी महिलाएं हैं जो पूरे देश में हलचल मचा देती हैं। उन्होंने कहा कि अपार जनसमूह से लगता है कि गहलोत सरकार गई और अब राज्य में वसुंधरा राजे के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

वसुंधरा सर्वाधिक लोकप्रिय : प्रसाद

भाजपा के राष्ट्री प्रवक्ता और महामंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी को जैन डायरी प्रकरण में फंसाने का षडयंत्र किया गया था, लेकिन आडवाणी ने निदरेष होने तक संसद नहीं जाने का फैसला किया था। ये संस्कार ऐसे ही नहीं आ गए, यह बरसों की तपस्या है। उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे राजस्थान में इतनी लोकप्रिय है, यह पहली बार देखा।

भ्रष्टाचार की कड़ी मिली : चतुर्वेदी

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस कड़ी से कड़ी जोड़ने की बात करती है, लेकिन यहां केंद्र राज्य में भ्रष्टाचार की कड़ी से कड़ी जुड़ी है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बार बार मुंबई अपने काले धन को खपाने के लिए जाते हैं।

वसुंधरा का नाम भूले चतुर्वेदी

अरुण चतुर्वेदी अपने भाषण की शुरुआत में सभी अतिथियों का नाम गिनाते रहे लेकिन वसुंधरा राजे को भूल गए। पास ही बैठे भाजपा विधायकों ने याद दिलाया तो चतुर्वेदी ने वसुंधरा राजे का नाम लिया।

हर भाषण में भंवरी का जिक्र

शुरुआत में भाषण देने वालों सैय्यद शाहनवाज हुसैन, किरीट सोमैया, वाणी त्रिपाठी और किरण माहेश्वरी आदि ने अपने भाषण में भंवरी प्रकरण का और टीवी पर प्रसारण का किसी न किसी रूप में उल्लेख किया।

शर्मा को मंच पर बुलाया

लालकृष्ण आडवाणी ने मंच पर पहुंचने के बाद अपने पुराने साथी रहे भंवरलाल शर्मा को मंच पर बुलाया और मंच पर आने के बाद दोनों ने एक दूसरे को मालाएं पहनाईं, गले मिले। इससे पहले मंच संचालन कर रहे प्रदेश महामंत्री सतीश पूनिया ने चार बार आग्रह किया लेकिन शर्मा मंच पर नहीं आए।

सभा को सांसद रामदास अग्रवाल, प्रतिपक्ष के उपनेता घनश्याम तिवाड़ी, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. महेश शर्मा, भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री किरण माहेश्वरी, मंत्री वाणी त्रिपाठी, प्रदेश सहप्रभारी किरीट सोमैया, पूर्व केंद्रीय मंत्री सैय्यद शाह नवाज हुसैन और उपमहापौर मनीष पारीक ने भी संबोधित किया।

प्रदेश प्रभारी कप्तान सिंह सोलंकी, राष्ट्रीय पदाधिकारी श्याम जाजू, मुरलीधर राव, सांसद और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर, ललित किशोर चतुर्वेदी, गुलाब चंद कटारिया, सांसद डॉ. ज्ञान प्रकाश पिलानिया अर्जुन मेघवाल और कई विधायक, पूर्व सांसद, कई पूर्व विधायक और प्रदेश पदाधिकारी मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...