आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अक्तूबर 2011

नताशा के 'नूर' पर बोल्ड गंभीर, विवाह बंधन में बंधे!



गुड़गांव. मशहूर क्रिकेटर गौतम गंभीर शुक्रवार को नताशा जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गए। राजधानी के महिपालपुर इलाके के वेस्ट एंड ग्रीन फॉर्म हाउस में आयोजित उनका विवाह कार्यक्रम बेहद निजी रहा। मीडिया को इस शादी से काफी दूर रखा गया। हालांकि सुबह 9 बजे विवाह स्थल की ओर जाने वाली सड़क पर मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था।

विवाह स्थल के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे। फॉर्म हाउस की ओर जाने वाली सड़क पर पुलिस व निजी सुरक्षा एजेंसी ने नाकेबंदी कर रखी थी। सूत्रों के मुताबिक शादी में केवल ढाई सौ मेहमानों को न्यौता दिया गया था। सभी मेहमानों की गाड़ियों के नंबर पहले से ही सुरक्षाकर्मियों को उपलब्ध करा दिए गए थे और केवल उन्हीं वाहनों को बैरीकेड से आगे जाने दिया गया।

विवाह के बाद नवविवाहित जोड़े ने विवाह स्थल से करीब डेढ़ किमी दूर एक अन्य स्थान पर मीडिया को फोटो लेने का मौका दिया। दूल्हे गौतम गंभीर ने काले रंग की शेरवानी, काला पेंट व काला जूता पहन रखा था जबकि दुल्हन नताशा ने लाल रंग का लहंगा पहन रखा था। नताशा ने एथनिक गहने पहने हुए थे। मीडिया को पोज देते समय नवविवाहित जोड़ा बहुत खुश नजर आया, उन्होंने करीब दो से तीन मिनट तक मीडिया को फोटो लेने का मौका दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...