आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 अक्तूबर 2011

‘मौत के कुएं’ में हुआ बड़ा हादसा,बेखबर रही पुलिस

कोटा.दशहरे मेले में लगे मौत के कुएं में कलाबाजी दिखाते हुए बुधवार रात एक राइडर बाइक सहित नीचे गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर में गंभीर चोट आई है। घटना के बाद भी कुएं का शो चलता रहा। मेले में इतने बड़े हादसे के बावजूद न तो पुलिस वहां पहुंची और न ही कोई केस दर्ज किया गया। हादसे के बाद मेला संचालक इस मामले को दबाने की कोशिश करता रहा।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मेले में लगे गणेश एम्युजमेंट के मौत के कुएं खेल में बुधवार की रात को शो चल रहा था। शो में मुमताज उर्फ इमताज नाम का राइडर बाइक से कलाबाजी दिखा रहा था। कलाबाजी दिखाते-दिखाते वह काफी ऊपर तक आ गया और ऊपर खड़े दर्शकों से हाथ मिला रहा था।

उसी समय अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक सहित नीचे गिर गया। जिससे आंख के ऊपर से उसका सिर फट गया। चोट लगने से वह बुरी तरह से लहुलुहान हो गया। उसे दादाबाड़ी स्थित भारत विकास परिषद अस्पताल में ले जाया गया। उसके सिर में आठ टांके आए हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...