आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 अक्तूबर 2011

गांधी तुझे नमन .................

ऐ मेरे देश के राष्ट्रपिता ....ऐ मेरे देश के गांधी महात्मा .ऐ मेरे देश को आज़ाद कराकर लोगों को आज़ादी दिलाने वाले महान इंसान ..ना हिंसा ..न झगड़ा बस एक उपवास और एक लाठी लंगोटी के बल पर विश्व को जीत लेने का साहस जो सिर्फ तुझमें और तुझमें ही था ......................आज जन्म दिवस पर तुझे नमन ......एक गाँधी आज इस देश के हालातों को देख कर तू दुखी न होना यहाँ चोर चोर मोसेरे भाई है .तेरे उपवास के हथियार को राजनीति आधार बनाकर उसका उपहास उढ़ा रहे हैं ..देश की आज़ादी जो तूने अपनी जान पर खेलकर हमे दिलवाई उसका यह देश के नेता अपमान कर रहे हैं .चाहे मनमोहन हो चाहे मोदी हो चाहे जो भी हो देश को केसे लूटे .देश की कुर्सी पर दीमक बन कर किस तरह से चिपकें और देश को तार तार करदें इस कोशिश में सभी जुटे हैं ऐसे में ऐ महात्मा एक नई राह हमे दिखा तेरे नाम की राजनीती करने वालों को जो लोग तेरे नाम को अपने नाम के साथ जोड़ कर तेरे नाम का अतिक्रमण कर देश के प्रति तेरी भावना तेरे लगाव का मजाक उपहास उढ़ा रहे हैं उन्हें तू या तो समझा या अफिर सबक सिखा बस तेरे जन्म दिन पर तुझे सलाम और इस सलाम के साथ यही तुझ से इस देश के लियें दुआ है ...........अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...