आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 अक्तूबर 2011

फिर गायब हुआ कब्रिस्तान से बच्चे का शव,कहीं तांत्रिक की करतूत तो नहीं!


कोटा. केशवपुरा मुक्तिधाम से नवजात शिशु के कब्र से गायब होने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि फिर शिवपुरा मुक्तिधाम से एक बच्चे का शव गायब हो गया। लोगों को आशंका है कि नवरात्र के दिनों में ऐसी घटनाएं किसी तांत्रिक की ही करतूत हो सकती है।

कब्रिस्तान में शनिवार सुबह काफी भीड़ एकत्र हो गई। मुक्तिधाम के चौकीदार मोहम्मद गनी ने बताया कि दादाबाड़ी निवासी धर्मेंद्र डामी का परिवार उनकी पत्नी के तीसरे में मुक्तिधाम में आया तो देखा कि कब्रिस्तान में गड्ढा खुदा हुआ है और शव गायब था। पार्षद जितेन्द्र सिंह व दादाबाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों का मानना है कि यह काम जानवर का नहीं, किसी तांत्रिक का है।

पूर्व में भी कब्र से शव निकालकर नोंच लिया था जानवरों ने

शव गायब होने की यह पहली घटना नहीं है। कुछ दिनों पहले भी यहां कब्र से शव निकालकर जानवरों ने नोंच लिया था। इसके बावजूद सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता नहीं हो सकी। पुलिस उपनिरीक्षक उम्मेदसिंह का कहना है कि यह तांत्रिक का कार्य नहीं लगता, जरूर कोई जानवर शव ले गया होगा। अभी तक किसी ने भी इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है। शिकायत मिलती है तो मामले की जांच की जाएगी।

रात को सूना रहता है कब्रिस्तान

पार्षद जितेन्द्रसिंह का कहना है कि शिवपुरा मुक्तिधाम में रात के समय चौकीदार की व्यवस्था नहीं है। जिससे शव गायब होने की घटनाएं हो रही है। निगम व यूआईटी को भी लिखित में शिकायत दी हुई है, जल्द ही प्रशासन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया तो आंदोलन करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...