आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 अक्तूबर 2011

बीबी को लेने गया था ससुराल,बाइक गंवाई फिर जान बचाकर भागा

अजमेर.गेगल थाना क्षेत्र के गोडियावास गांव में ससुराल में पत्नी को लेने गए युवक को ससुर और उसके परिजनों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। ससुराल वालों ने युवक की बाइक भी छीन ली। मारपीट में लहूलुहान हुए युवक ने भागकर जान बचाई। शनिवार को गेगल थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित की चोटों का मेडिकल मुआयना कराया।

पुलिस के अनुसार नरवर निवासी फूला पुत्र दूदा रावत ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि दस साल पहले उसका विवाह नाता प्रथा से गोडियावास निवासी भैरूसिंह की पुत्री के साथ हुआ था। तीन महीने पहले पत्नी ससुराल चली गई थी। उसे लाने के लिए उसने कई प्रयास किए, लेकिन ससुर और अन्य परिजनों ने पत्नी को नहीं भेजा।

11 अक्टूबर को वह बाइक लेकर पत्नी को लाने के लिए ससुराल गया था। जहां ससुराल वालों ने उसे घेर कर लाठी-पत्थरों से हमला कर जख्मी कर दिया। उसकी बाइक भी छीन कर रख ली। जान बचाकर वह भागा और जेएलएन अस्पताल में भर्ती हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...