आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 अक्तूबर 2011

पहले पति को मारा, काटा और पकाया...अब लगा रही है रिहाई की गुहार


एक पूर्व मॉडल जिसने अपने पति की पहले लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी और फिर उसके टुकड़े-टुकड़े करके उन हिस्सों को पका डाला था, अब अपनी रिहाई की गुहार लगा रही है।

मिस्त्र में पैदा हुई ओमाएमा नेल्सन ने अपने पति विलियम नेल्सन की वर्ष 1991 में हत्या कर दी थी और हत्या के जुर्म में 27 सालों की सजा भुगत रही है।

नेल्सन उस वक्त मात्र 24 वर्ष की थी, जब उसने अपने पति की हत्या कर दी थी और उसके सिर सहित कई हिस्सों को बेरहमी से स्टोव पर उबाला और बाद में तेल में पकाया था। हत्या से एक महीने पहले ही उनकी शादी हुई थी।

नृशंस हत्या के बाद नेल्सन अपने पति के शरीर के टुकड़ों को काले बैग में भरकर अपने पूर्व प्रेमियों के घर गई और खुद को मुसीबत से बाहर निकालने के लिए उन्हें 75,000 डॉलर देने की पेशकश की।

मनोवैज्ञानिकों की निगरानी में दिए गए बयान में नेल्सन ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने अपने बचाव के लिए पति की हत्या की थी। नेल्सन ने यह भी बताया कि उसके पति ने पिछली रात को उसके साथ बलात्कार किया था।

सेंट्रल कैलिफोर्निया की चाओचिला स्टेट प्रीजन में अगले बुधवार को नेल्सन के मामले विचार किया जाएगा। गौरतलब है कि वर्ष 2006 में भी उसकी रिहाई की एक याचिका रद्द की जा चुकी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...