आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 सितंबर 2011

नरेंद्र मोदी पर दिग्विजय सिंह का कटाक्ष: भगवान उन्‍हें सदबुद्धि दे, उपवास की नौटंकी छोड़ें



इंदौर. कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी के उपवास को नौटंकी करार दिया है। उन्‍होंने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'यह खुशी की बात है कि मोदी गुरू गोलवलकर की राह छोड़ कर गांधीवादी बनने चले हैं। भगवान उन्‍हें सांप्रदायिक सौहार्द के लिए काम करने की सदबुद्धि दें। लेकिन उन्‍हें उपवास की नौटंकी छोड़ कर गुजरात में दंगों से हलकान हुए लोगों के पुनर्वास का काम करना चाहिए।'

सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा कि तहलका के स्टिंग ऑपरेशन में कई अफसरों ने स्‍वीकार किया है कि उन्‍होंने गुजरात में फर्जी मुठभेड़ों में लोगों की हत्‍याएं की हैं। मोदी को ऐसे लोगों को सजा दिलाने का संकल्‍प लेना चाहिए। अगर मोदी पूर्व सांसद एहसान जाफरी की हत्‍या में शामिल हैं तो उन्‍हें यह स्‍वीकार करना चाहिए और सजा भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्‍हें इंसाफ के लिए भूख हड़ताल कर रहे हरेन पंड्या के परिवार की मांग ठुकरानी नहीं चाहिए।


मोदी को भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री के उम्‍मीदवार के रूप में पेश किए जाने की संभावना पर सिंह ने कहा कि ऐसा हुआ तो यह कांग्रेस के लिए लगातार तीसरी बार केंद्र की सत्‍ता में वापसी करने के लिए वरदान साबित होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...