आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 सितंबर 2011

गे पार्टी पर छापे में पुलिस के हत्थे चढ़ी बॉबी डॉर्लिंग

शनिवार की रात जब मुंबई पुलिस अधिकारियों ने एक गे पार्टी पर छापा मारा तो वे भौंचक्के रह गए। उनके चौंकने का कारण था टीवी एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग।

पुलिस ने इस गे पार्टी से बॉबी समेत 110 लोगों को हिरासत में लिया। हालांकि बाद में इन सभी को 1200 रुपए का मामूली जुर्माना लगाकर रिहा कर दिया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह गे पार्टी मुंबई के अंबोली इलाके स्थित स्पैनिश विला होटल में आयोजित की गई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस पार्टी के लिए टिकटों की बिक्री ऑनलाइन की गई थी।

चर्चित फिल्म और टीवी एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग का असली नाम पंकज शर्मा है। अपना सेक्स चेंज करवा कर पंकज शर्मा लड़का से लड़की बने और अपना नाम उन्होंने बॉबी डार्लिंग रख लिया।

दूसरी तरफ पार्टी के आयोजकों ने कहा कि उनकी पार्टी कहीं से भी गैरकानूनी नहीं थी। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि गे होने के कारण उनको निशाना बनाया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...