आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 सितंबर 2011

अनोखी खूबसूरती

पेशेवर गायिका वाल्‍टन के नाखूनों की कुल लंबाई अगर जोड़ दी जाए तो तकरीबन 20 फीट तक जा पहुंचती है क्रिस का नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के साल 2012 के संस्करण में शामिल किया गया है। बुधवार को न्यूयॉर्क में एक समारोह के दौरान इस गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स का नया संस्करण जारी हुआ इस मौके पर क्रिस भी वहां मौजूद थीं।

इतने लंबे नाखून

वाल्टन लास वेगस में गाने गाती हैं और स्टेज की दुनिया में द डचेस के नाम से मशहूर हैं। पिछले 18 साल से वह अपने नाखूनों को बढ़ा रही हैं। उन्होंने बताया कि वह दूध नहीं पीतीं और सिर्फ उसी तरह का भोजन करती हैं जो उनके नाखूनों के लिए सेहतमंद हो। विशाल नाखूनों की सेहत का राज पूछने पर वाल्टन ने कहा, "कैंडी और ढेर सारा संयम"उंगलियों के सिरे का इस तरह से विशाल आकृतियों में ढल जाना अपने साथ दिक्कतें भी लाता है लेकिन वाल्टन ने खुद को इसके अनुरूप बना लिया है और कहती हैं कि जिंदगी चल ही रही है।

बड़े नाखून की दिक्कतें

जेब से कोई चीज निकालनी हो तो दिक्कत होती है लेकिन मोबाइल पर एसएमएस करने के लिए वह उंगलियों के पोरों का इस्तेमाल करती हैं। इसी तरह उन्होंने जैकेट की बाहों पर बटन या जिपर लगवा रखे हैं ताकि उन्हें पहनने में दिक्कत न हो।वाल्टन ने शादी नहीं की है और कहती हैं, "मैं खुद से प्यार करती हूं."हालांकि वह यह कहना नहीं भूलतीं कि उनके नाखून पुरुषों को उनकी ओर आकर्षित करते हैं।

अब जब गिनीज बुक में उनका नाम आ गया है तो वह इन्हें काटने को तैयार हैं। बस एक ही दिक्कत है कि उन्हें अपने नाखूनों को धीरे धीरे करके उतारना होगा एक ही बार में नहीं। वाल्टन ने कहा कि अगर मैंने एक ही बार में नाखून कटवा दिए तो बहुत दिक्कत होगी। मुझे उनकी आदत हो चुकी है कि इनके बगैर मैं दीवारों और दरवाजों से टकरा जाऊंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...