आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जुलाई 2011

बैंसला बोले, राजस्थान में ही नहीं पूरे देश में क्रांति होगी

बैंसला बोले, राजस्थान में ही नहीं पूरे देश में क्रांति होगी

 

 
 
 
PrintComment
| Email 
 
 
 
कोटा. गुर्जर आरक्षण आंदोलन संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ीसिंह बैंसला व सदस्य हरप्रसाद तंवर ने कहा कि सरकार के आश्वासन का समय 5 जुलाई को पूरा हो रहा है। उनकी आरक्षण संबंधी मांगे नहीं मानी गई तो अब राजस्थान में ही नहीं पूरे देश में क्रांति होगी। उन्होंने कहा कि अभी हम हिम्मत नहीं हारे हैं। कोटा आए बैंसला शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

बैंसला के नेतृत्व में होगा आंदोलन: गुर्जर आरक्षण आंदोलन संघर्ष समिति के सदस्य कैप्टन तंवर ने कहा कि प्रशासन पूरी तरह झूठा होता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री व गृहमंत्री झूठ बोलते हैं। हम से दो-तीन महीने का वादा किया था, लेकिन अब छह महीने होने को आ गए हैं। अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं संघर्ष समिति के संभाग प्रभारी अशोक रोहर ने कहा कि बैंसला के निर्देश पर चक्का जाम तक किया जाएगा।

हिंडौली में राइस पैटर्न स्कूल के वर्क ऑर्डर जारी: कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने कहा कि हिंडौली में वनस्थली की तर्ज पर बनने वाले छह करोड़ के स्कूल के लिए वर्क ऑर्डर जारी कर दिए हैं। जगह चयन के बाद स्कूल का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि हिंडौली क्षेत्र के 71 घायलों को 10 से बढ़ाकर 25 हजार व 25 हजार की सहायता राशि वाले को एक लाख रुपए दिए जाएंगे। साथ ही उन्हें आजीवन पेंशन दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि साथ ही जिन सात लोगों को सूची में नाम नहीं है उन्हें भी इसमें शामिल किया है। प्रदेश को हरा-भरा देखना चाहते हो तो गुर्जरों की सुनवाई करो तंवर ने कहा कि अब गुर्जर चैन से बाबा की चौपाल नहीं होने देंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...