आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जून 2011

ऐसे डॉक्टरों पर मुझे शर्म आती है

ऐसे डॉक्टरों पर मुझे शर्म आती है जी हाँ आपने बेशर्म और बेदर्द डोक्टर बहुत देखे होंगे लेकिन ऐसे बेशर्म डोक्टर की करतूत पहली बार आपके सामने है जिसने इंसानियत को ही शर्मसार कर रख दिया ...............कल ३१ मई को उदयपुर क्षेत्र में राजस्थान के मुक्यमंत्री अशोक गहलोत और केन्द्रीय मंत्री सी पी जोशी खुद की सरकार को भ्रष्टाचार मुक्त गरीबों की हमदर्द बता रहे थे वहीँ इस सरकार के एक डोक्टर उदयपुर जिले के एक भाद्डी गाँव की एक डिस्पेंसरी में एक प्रसूता होसली पत्नी प्रकाश मीना की गर्भ में बच्ची की मोत हो जाने पर उसके शव को निकला कर शव अनतिम संस्कार के लियें देने के लियें  एक चिकित्सक ओमप्रकाश पांच सो रूपये की रिश्वत मांग रहा था उसे प्रसूता होसली बाई की चीखें चीत्कारे मिन्नतें नहीं सुनाई दी एक पिता का अपने नरत बच्चे के अंतिम संस्कार के लियें तड़प नहीं दिखाई दी बस उसे तो एक पांच सो रूपये की रिश्वत नज़र आ रही थी बस फिर किया कुदरत का चमत्कार हुआ इस विलाप करते परिवार के पास एक समाजसेवक पहुंचे और इसकी शिकायत भ्रस्ताचार निरोधक विभाग में पहुंची ....भ्रस्ताचार निरोधक पुलिस ने इन चिकित्सक महोदय को म्र्तक बच्चे का शव देने के नाम पर पांच सो रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया गया अब इंसानियत को शर्मसार क्र देने वाले यह चिकित्सक जनाब जेल में हैं ....अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. अख़्तर खान भाई ऐसे डाँक्टर की सही जगह जेल मेँ ही है । आभार ।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...