आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 मई 2011

लो में आ गया यारों .........

देख लो 
मेरे भाइयों और बहनों 
में जो कल कुछ दिनों से 
ब्लोगिग्न की दुनिया से बना था मिस्टर इंडिया 
अब फिर से 
आपको उबाऊ बोरिंग लेख . आलेख पढ़ाने आ गया हूँ..
शायद कुछ तो मेरा अंतिम संस्कार कर चुके होंगे 
लेकिन दोस्तों देर से ही सही लेकिन 
एक बार फिर में 
ब्लोगिग्न की भूत की दुनिया में वर्तमान बन कर आ गया हूँ 
इसलियें कहता हूँ लो में फिर आ गया हूँ 
आप सब के चेहरे पर आई दुःख की लकीरों का मुझे अफ़सोस हैं 
और मेरे एक बार फिर आने से 
आप जनाब को जो परेशानी होगी उसके लिए मुझे खेद है ................
अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

4 टिप्‍पणियां:

  1. बामुलाहिजा बाअदब होशियार!
    जनाब अख्तर खान अकेला छुट्टियों से ब्लागरी में वापस लौट आए हैं।

    जवाब देंहटाएं
  2. हम परेशानी भुगतने को तैयार हैं …

    जवाब देंहटाएं
  3. आपका स्वागत है भाई. आप के बग़ैर यह ब्लॉग सूना सूना सा लगता था.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...