आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अप्रैल 2011

लो जीत ली हे दुनिया मेने

जी हाँ दोस्तों हिन्दुस्तान जिंदाबाद ,मेरा भारत महान ,मेरे भारत के क्रिकेटर महान जिन्होंने हिन्दुस्तान की जनता के होसले से आज क्रिकेट पर फतह हासिल कर जीत का झंडा गाढ़ दिया हे , इस कामयाबी के लियें इण्डिया टीम को बधाई . 

दोस्तों एक हफ्ते से भी अधिक समय से मुझ सहित मेरे जेसे १२१ करोड़ लोग मेरे इस देश की जीत के लियें मन्दिर ,मस्जिद,गिरजा में दुआएं कर रहे थे और थेंक्स गोंड खुदा ने हमारी सुन ली आज हमें विश्व कप क्रिकेट का विजेता बना दिया . क्रिकेट के इस मैदान में श्रीलंका की भारत को कड़ी चुनोती थी लेकिन कहते हें माँ की दुआ और भाइयों का आशीर्वाद जिसके साथ रहे वोह अविजित रहता हे और इसीलियें आज भारत ने श्रीलंका को जीत लिया भारत की यह जीत ऐतिहासिक कामयाब जीत हे और इस जीत ने देश के करोड़ों करोड़ लोगों की आँखों में ख़ुशी के आंसू छलका दिए इस जीत के लियें मेरे इस देश को मेरे इस देश के खिलाड़ियों को मेरे इस देश की जनता को मेरे ब्लोगर भाइयों बहनों को मुबारकबाद आप लोगों की दुआओं से ही आज जीत ली हे दुनिया हमने ..................... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

7 टिप्‍पणियां:

  1. अख्तर भाई! ढेरो मुबारकबाद , ये आप जैसे हिन्दुस्तानियों की दुआओं का ही असर है की इतनी नेक 2 नेक फाईट के बाद हम जीते....फिर - फिर बध्हाईयाँ ....

    जवाब देंहटाएं
  2. मुबारक हो, मुबारक हो आपको और पूरे देशवासियों को।
    'होनी को अनहोनी कर दे अनहोनी को होनी
    एक जगह जब जमा हो तीनों गजनी, रजनी और धोनी...

    जवाब देंहटाएं
  3. बात तो सही है.....

    आईला ...बधाइयाँ ...मिठाइयाँ....

    जवाब देंहटाएं
  4. अख्तर भाई दुवाएं जो दी गयीं बहुत काम आयीं आप ने जो कहा अब एक अखंड भारत का सपना उसके लिए दुआ दिल से माँगना है खुदा जरुर उसे भी मंजूर करेगा -कहते हैं न देर हैं अंधेर नहीं -
    सुरेन्द्र शुक्ल भ्रमर5

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...