आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 अप्रैल 2011

पेट्रोल के राक्षस फिर कीमत बढ़ाएंगे

देश में एक और आर्थिक अराजकता पैदा करने के लियें केंद्र सरकार एक बार फिर पेट्रोल के भाव बढ़ाने के प्रयासों में जुट गयी है . एक जानकारी के मुताबिक सरकार ने सात  रूपये प्रति लीटर तक पेट्रोल के दाम बढाने का फेसला ले लिया है . 
देश में लगातार पेट्रोल और रसोई गेस के दाम बढने से जनता दुखी है और अराजकता के दोर से गुज़र रही है , एक तरफ देश में पेट्रोल के दाम ऐतिहासिक तरीके  से बढाये जा रहे हैं दूसरी तरफ आर्थिक  अराजकता और मूल्य वृद्धि पर सरकार की पकड़ खत्म हो गयी है ,विदेश से सस्ते दामों में पेट्रोल लेकर टेक्स वगेरा लगाकर सरकार व्यापार तो कर रही है लेकिन सरकार के इस रवय्ये से जनता की नींद हराम है और देश आर्थिक अपराध  की तरफ बढ़ रहा है कोंग्रेस में नर्सिम्मा राव सरकार के सभी मंत्री एक एक आकर  भ्रष्ट साबित हो रहे हैं और देश जी तरह से चल रहा है उससे देश के प्रधानमन्त्री केसे होंगे सब समझ सकते हैं , हरे देश में अमेरिका निति के आगे नत मस्तक प्रधानमन्त्री जी ने महत्वपूर्ण पदों पर खुद के चहेतों को बिठा रखा है और थोमस फिर कलमाड़ी फिर शीला वगेरा सब देश के साथ क्या कर रहे है हम और आप देख रही हैं . 
प्रधानमन्त्री जी जो राशी विदेशों के कल्याण या मदद के लियें जारी करते हैं अगर वोह देश के लोगो पर खर्च करे तो देश की आर्थिक स्थिति बिगड़ने से बच जायेगी लेकिन सरकार और मनमोहन सिंह  जी की इन परिस्थितियों में देश को बर्बाद करने की साजिश के अलावा और कोई दूसरी कार्यवाही नहीं है जो अमेरिका के इशारे पर देश को खोखला करने के लियें किया जा रहा है ........................ अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...