आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 अप्रैल 2011

भाजपा की भूली बिसरी राम लाला की यादें ........

उत्तर प्रदेश के चुनाव में भाजपा को कई साल पहले भुला देने वाली राम लाला जी की भूली बिसरी याद फिर से बरसाती मेंडक की तरह आ गयी है . फेजाबाद में भाजपा के अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष सहित कई भाजपा नेताओं ने रामलला की इस जन्म भूमि पर रामजी को एक बार फिर या कर चुनावी बिगुल बजाया है . 
रामजी वाही रामजी जो भगवान है जो लोगों के दिल में बसते हैं जिनके नाम पर राजनीति करना कानूनन और धर्म के एतेबार से भी अपराध है लेकिन भाजपा ने इस नाम को भुनाया और २ से अस्सी फिर अस्सी से सत्ता तक पहुंच गए रामजी के नाम पर खुद ने खुद को पुजवाया ,मालाएं पहनी लोगों को दर्शन दिए और फिर जब दो बार सत्ता में आये तो बस रामजी कोन रामजी सभी लोग रामजी को भूल गए , अब फिर चुनाव आ गये है  और भाजपा को चुनावी मुद्दे के लियें एक बार फिर जितने की कोशिश करने के लियें रामजी के सहारे की जरुररत है और इसीलियें भाजपा को रामजी एक बार फिर फेजाबाद में याद आ गये हैं लेकिन मतदाताओं के मन में इस मुद्दे पर भाजपा के खिलाफ गुस्सा जरुर झलक रहा था .................... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...