आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 मार्च 2011

अतिक्रमण कारियों से तंग हें राजस्थान

राजस्थान के स्थानीय निकाय इन दिनों अतिक्र्मन्कारियों और अफसरशाही से तंग और परेशान हें हालात यह हें के जहां कोंग्रेस का निगम बोर्ड हे वहां भी कोंरेस के नेताओं की अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे हें कोटा हो या जयपुर सभी जगह एक ही शिकायत हे ।
अभी हाल ही में जयपुर महापोर ज्योति खंडेलवाल ने खुलेआम मंच से सार्वजनिक रुपे से अफसरों की मनमानी और नाकारापन की शिकायत सार्वजनिक तोर पर मुख्यमंत्री और स्वायत शासन मंत्री से की थी ज्योति खंडेलवाल के बेबाक उद्बोधन से सारा राजस्थान और राजस्थान के नेता अधिकारी स्तब्ध हो गये थे सरकार को इस मामले में शर्म आई और सरकार ने जयपुर नगर निगम के कुछ अधिकारयों की बदली की अब यही बीमारी कोटा में फेल रही हे यहाँ अतिक्रमण हटाने के मामले में समिति तो बनी हे लेकिन अधिकारी इस मामल में मदद नहीं कर रहे हें हालात यह हें के पिछ्हले दिनों कोटा नगर निगम महापोर रत्ना जेन और अतिक्रमण समिति की अध्यक्ष श्रीमती रेहाना में वाक् युद्ध और आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गये पता अचला के सभी की अधिकारी नहीं सुन रहे हें अतिक्रमण चिन्हित कुछ किये गये हें कुछ छोड़ दिए गये हे और अतिक्रमण हटाने के लियें संसाधन उपलब्ध नहीं कराए जा रहे हें कल महापोर ने खुद अतिक्रमण कारियों के स्थान का डोरा किया उन्हें समझाइश की लेकिन अतिक्रमण और अधिकारीयों के संथ गाँठ बाब रे बाप .............. । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...