आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 फ़रवरी 2011

राजस्थान में राज्यपाल के अभिभाषण में ओम बिरला हीरो

राजस्थान में राज्यपाल के अभिभाष्ण के दोरान कोटा दक्षिण के विधायक ने सरकार का पुरजोर रचनात्मक विरोध कर खुद को मुखर कर दिया हे ।
कोटा दक्षिण से विधायक ओम बिरला पहले राजस्थान सरकार में संसदीय सचिव थे उन्होंने विधानसभा में पहले कोटा नगर निगम की टेक्स वसूली की पक्षपात पूर्ण निति की पोल खोली और फिर राज्यपाल के आभिभाष्ण को नकारते हुए हर मोर्चे पर सरकार के विफल होने के तार्किक आंकड़े दिए उन्होंने इस विरोध भाषण में विरोध करने के लियें विरोध नहीं किया बलके सरकार को हर योजना की विफलता के तर्क दिए और आयना दिखाया सरकार को ओम बिरला ने अपने तर्कों से ला जवाब कर दिया इतना ही नही राज्यपाल के अभिभाष्ण मामले में भाजपा ने कोरम का मुद्दा भी उठाया खुद कोंग्रेस के मंत्री भी विधान सभा से गायब रहे कोंग्रेस के कुछ मंत्रियों को जब खतरा लगा तो फिर उन्होंने मोर्चा सम्भाला ।
ओम बिरला के इस मुखर विरोध के बाद सरकार को कई योजनाओं की समीक्षा और खुद के गिरेहबान में झाँक कर सुधार करने का मोका मिला हे देखते हें इन हालातों में सरकार अब किस हद तक कितना सुधार करती हे या फिर वही ढाक के तीन पात वाली कहावत साबित होती हे जनता मरती हे तो मरने दो आंसू ना बहा फरियादियों की ना सुन हमें तो कुर्सी बचाना हे बस कुर्सी की यही चाल चल ............ .अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...