आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 फ़रवरी 2011

गहलोत जी ने नोकर वकीलों को डांटा

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हाला ही में राजस्थान में हुए कथित विधिक सम्मेलन में वकीलों पर वकीलों पर क्या जो गहलोत सरकार के नोकर सरकारी वकील या फिर पेनल वकील या फिर पद लोलुपता में दुबे कोंग्रेस विधिक प्रकोष्ट से जुड़े लोगों को महंगी फ़ीस के नाम पर खूब फटकार लगाई लेकिन खुद भूल गये के खुद सरकार को कितना चुना लगा रहे हें खुद के नम्बर १०० में से जीरों हें ।
जी हाँ दोस्तों गहलोत ने कहा वकीलों की फ़ीस बाप रे बाप फिर फ़ीस का टेरिफ आया कोंग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी का नाम सबसे उपर तो क्या गहलोत इस सम्मेलन में विधि मंत्री मोइली की उपस्थिति में अभिषेक मनु सिंघवी का मजाक उड़ा रहे थे अगर नहीं तो फिर किसका मजाक उढ़ाया गया भाई जो वहन उपस्थित थे वोह कानून तो पढ़े हुए थे लेकिन कोंग्रेस की चमचागिरी ने उनके हाथ बांध रखे थे जो लोग वहां मोजूद थे उन्हें कहना चाहिए था के गहलोत जी जरा अपने गिरेबान में तो झाँक लो दोस्त से अगर मिलना हो तो सरकारी विमान से करोड़ों रूपये खर्च कर सरकारी बहाना बनाते हें कोई उद्घाटन हो तो सरकारी खर्च पर जाते हें जनता से मिलना मुश्किल हे लेकिन बढ़े लोगों का वोह खुद इन्तिज़ार करते हें सरकार ढाई साल होने आये लेकिन आयोग और बोर्ड नहीं बना पाए हर मोर्चे पर विफल खुद कहते हें के पुलिस वाले चोर हें काम नहीं करते और खुद उन पुलिस वालों के परमोशन करते हें खुद नोक्र्शाहों को बढाते हें और फिर वकीलों पर ऊँगली उठाते हें सस्ते सुलभ न्याय की बात करते हें ।
सस्ते सुलभ न्याय की बात करने वाले गहलोत से उनके नोकर वकीलों ने नहीं की लेकिन राजस्थान में आज भी सेकड़ों कोरतें खाली हे कोर्ट हे तो भवन नहीं हे हर जगह वकील परेशानी में हें हाई कोर्ट तक के दर्जन से भी अधिक पद रिक्त पढ़े हें पुलिस न्याय समितियों के गठन नहीं हुए हें कुल मिला कर सिस्टम जो आपके पास हे आप उसमें फेल हो गये और आरोप वकीलों पर वोह भी खुद के नोकर वकीलों की भीड़ जमा करके आप तमाशा दिखा रहे हें प्लीज़ गहलोत जी जरा इन सब आरोपों के तले खुद अपने गिरेबान में तो नजर डाल कर देख ही लो । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...