आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 फ़रवरी 2011

भाजपा ने आखिर थूक कर चाट ही लिया

राजस्थान में राष्ट्रिय भाजपा को आखिर वसुंधरा सिंधिया की ताकत के आगे घुटने टेकना ही पढ़े और जिसे दो वर्ष पूर्व बे आबरू कर राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के पद की नेता से इस्तीफा देने को मजबूर किया था उसे वापस बाईज्जत बहाल करना पढ़ा हे वसुंधरा खेमे में इससे ख़ुशी की लहर हे जबकि विरोधियों के यहाँ मरघट सी ख़ामोशी हे ।
ध्यान रहे राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा सिंधिया का भाजपा के आलावा अभी खुद का राजस्थान में वर्चस्व हे और इसीलियें वसुंधरा का जादू राजस्थान की जनता पर सर चढ़ कर बोलता हे उनके अपने वफादार विधायकों की गिनती कम नहीं हे लेकिन पिछले दिनों पूर्व भाजपा राह्स्त्रिय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने वसुंधरा को राजथान विधान सभा की विपक्ष की नेता से हटाने की जिद पकड़ ली थी और वसुंधरा ने बहुत समझाने पर इस पद से इस्तीफा दिया था लेकिन वसुंधरा का राजस्थान में जादू कम नहीं हुआ था , और उनका जलवा पहले का जेसा ही चल रहा था ।
भाजपा हाईकमान को पता था के वोह बहुत बढ़ी गलती कर बेठा हे और राजस्थान में कई विधायक भाजपा से सीधे सीधे बगावत पर थे यहाँ भाजपा को डेमेज कंट्रोल करना था और इसके लियें भाजपा की एक छत्र नेता वसुंधरा को फिर से विपक्ष की नेता बनाने के आलावा कोई चारा नहीं था बस इसीलियें भाजपा ने थूक कर चाट लिया हे और अब वसुंधरा के फिर से पुनर्स्थापित हो जाने पर बेजान पढ़ी भाजपा मजबूत हो कर खड़ी हो गयी हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...