आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 फ़रवरी 2011

कोंग्रेस जी अब हामिद अंसारी जी को हटा दो

महामहिम राष्ट्रपति जी ने इंदिरा जी की बुरे वक्त में भी सेवा की थी और उनकी पहुंच किचन तक थी यह सच बोलने पर राजस्थान सरकार ने राजस्थान सरकार के मंत्री अमीन खाना को हटा दिया हे लेकिन अब उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने तो देश में बच्चियों के पैदा होते ही मार देने का कहकर बवाल खड़ा कर दिया हे ऐसे में तो अब उपराष्ट्रप्ति को भी पद से हटाना जरूरी हो गया हे ।
कल एक कार्यक्रम के दोरान उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी जी की पत्नी श्रीमती सलमा अंसारी से जब पत्रकारों ने देश में महिलाओं की स्थिति और उन पर हो रही ज्यादतियों के बारे में बताते हुए इससे बचने के उपाय पूंछे तो सलमा अंसारी ने साफ़ शब्दों में कहा के अगर इस देश में महिलाओं की ऐसी स्थिति हे तो यहाँ लडकियों के पैदा होते ही उनकी हत्या कर देना चाहिए यह बात देनिक नवज्योति सहित सभी प्रमुख अख़बारों में छपी हे अब उच्च पद पर असीं व्यक्ति की पत्नी अगर देश के हाल पर ओरतों का इस तरह से अपमान कर गेर कानूनी रूप से लडकियों की पैदा होते ही हत्या करने की सलाह दे तो यह देश की सभी महिलाओं ,विधि,विधान और संविधान का अपमान हे इतना ही नहीं आज हमारे देश में महिला राष्ट्रपति और सरकार के उपर सरकार यु पी ऐ अध्यक्ष सोनिया गाँधी महिला हे ऐसे हाल में भी महिलाओं के बारे में इस तरह की टिप्पणी खतरनाक और शर्मनाक हे इस मामले में देश की महिलाओं को प्रदर्शन करना चाहिए और ऐसा व्यक्ति जिसकी पत्नी सरकारी कार्यक्रम के दोरान पत्रकारों से इस तरह की टिप्पणी करती हे उस व्यक्ति को भी पद से हटा दिन चाहिए अगर अख़बार ने खबर गलत दी हे तो फिर अखबारों के खिलाफ कार्यवाही होना चाहिए । अब देखते हें क्या होता हे कोंग्रेस का इन्साफ ........... । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. मेरे ख़्याल से इनके कथ्य में लड़कियों को मारने के बजाय व्यवस्था सुधारने की बात है...(काश इसके बारे में कोई लिखे)

    जवाब देंहटाएं
  2. इनके कथन को अन्यथा ना लिया जाय. इनका मतलब ये होगा कि हमारे समाज में बदलाव कि जरुरत हैं , हमें अपनी सोच बदलने कि जरुरत हैं.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...