आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 जनवरी 2011

कोटा में विधायक ओम बिरला की अब कम्बल निधि

राजनीति से उपर उठ कर शुद्ध समाज सेवा कार्यों में जुटे कोटा दक्षिण से भाजपा के विधायक ओम बिरला ने अब अस्पताल में ठिठुरते लोगों को ठंड से राहत देने के लियें कम्बल निधि का गठन किया हे और सर्दी से ठिठुरते मरीज़ और तीमारदारों को एक बहुत बढ़ी राहत दी हे ,इसके पहले ओम बिरला ने दवा बेंक ,ब्लड बेंक,कपड़ा बेंक ,चप्पल बेंक,खाने के लियें प्रसादी योजना और श्मशान का सोंदर्य्करण कर जनता का दिल जीत लिया हे और इस सेवा कार्य से ओम बिरला भाजपा से अलग हथ कर आम जनता से सीधे जुड़ गये हें और उनके दुश्मन भी उनकी जय जय कार करने में लगे हें ।
कोटा में छात्र राजनीति से स्कुल और कोलेज में छात्र संघ के प्रेसिडेंट रहे ओम बिरला प्रारम्भ से ही सेवा भाव से जुड़े रहे थे और इनके खुद के परिवार के संस्कार भी सेवादारी के हें इसीलियें इनका परिवार पिता श्री से लेकर भाई वगेरा अभी सेवा कार्यों से जुड़े हें ओम बिरला बाद में छात्र राजनीति से भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रिय स्तर के नेता बने और देश भर में उन्होंने इस पद पर रहते हुए अपना लोहा मनवाया इनकी खास बात यह हे के यह विचारधारा और जाती धर्म से अलग हठ कर निर्भीकता की राजनीति करते हें और इसीलियें भाजपा में अकेले ओम बिरला ऐसे नेता हे के वर्ष १९९२ में जब भाजपा पर बाबरी मस्जिद तोड़ने का इल्जाम था तब भी कोटा और राजस्थान के कई मुस्लिम निजी तोर पर ओम बिरला के साथ थे और आज भी अल्पसंख्यक अधिकतम ओम बिरला से ही जुड़े हें इसीलियें कहते हें के दलगत राजनीति से अलग हठ कर अगर सेवा भाव से काम करों तो कोई भी व्यक्ति जनता का हीरो बन सकता हे और आज विकट परिस्थितयों में सरकार और सत्ता से दूर होने पर भी कोटा दक्षिण के विधायक ओम बिरला जनता के लियें हीरो बने हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...