आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 जनवरी 2011

दिग्विजय सिंह की महाराष्ट्र के गृह मंत्री को ललकार

कोंग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिविजय सिंह शुरू से किसी ना किसी बयान के बहाने सुर्ख़ियों में रहते हें पिछले दिनों उन्होंने मुंबई ऐ टी एस के शहीद पुलिस अधिकारी करकरे की शहादत के कुछ देर पहले उनसे बात होने और उनके द्वारा हिन्दू आतंकवादियों से खतरा होने की बात कहने की बात कही थी जिसे भाजपा ने सिरे से नकार दिया था और फिर बाद में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के अधीनस्थ गृह मंत्री आर आर पाटिल ने साफ़ तोर पर दिविजय सिंह के दावे को झुट्लाते हुए कहा था के ऐसा कोई रिकोर्ड हमारी जांच में नहीं आया हे जेसे दिग्विजय सिंह ने कहा हे , महाराष्ट्र के गृह मंत्री के इस अधिक्रत ब्याने के बाद दिग्विजय सिंह की विपक्ष ने बहुत किरकिरी की थी बस तभी से दिग्विजय सिंह नाराज़ थे और अपनी बात को साबित करने के सबूत एकत्रित कर रहे थे ।
कल दिग्विजय सिंह ने आखिर खुद की और शहीद करकरे की फोन पर बात होने का सबूत हांसिल कर ही लिया और उन्होंने कोल डिटेल निकलवाकर एक प्रेस कोंफ्रेंस में इस तथ्य को उजागर करते हुए अपनी नाराजगी अपनी ही पार्टी की कोंग्रेस की महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री पाटिल के ज़ाहिर करते हुए कहा हे के पाटिल को गलत बयानी के लियें उनसे यानि दिग्विजय सिंह से माफ़ी माँगना चाहिए बात सही हे के अगर करकरे की फोन कोल डिटेल में दिग्विजय के नम्बर थे तो उसे महाराष्ट्र के गृह मत्री को छुपाना नहीं चाहिए था और अगर छुपाना नहीं चाहते थे तो फिर उनको झुंट नहीं बोलना चाहिए था इस गलत बयानी शहीद करकरे की म़ोत के कुछ तथ्यों को छुपाने का प्रयास किया जा रहा हे इस बात का संदेह होने लगा हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...