आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 जनवरी 2011

एक हे छोटा शकील जो कोटा की पुलिस पकड़ से दूर हे

दोस्तों कोटा में एक छोटा शकील अपराध माफिया हे जिसका मुख्य पेशा कुछ पुलिस कर्मियों से सांठ गाँठ कर लोगों को डरा धमका कर अवेध चोथ वसूली की मांग करने का बन गया हे यह छोटा शकील लोगों को फोन करता हे और मासिक चोथ वसूली की मांग करता हे नहीं देने पर उनके व्यवसाय को नुकसान पहुंचाता हे और उन पर हमले भी करवाता हे यह छोटा शकील और कोई नहीं कोटा रेलवे स्टेशन क्षेत्र का एक छोटा सा हिस्ट्री शीटर हे जिसके होसले पुलिस की नाकामयाबी के कारण दिन बा दिन बढ़ते जा रहे हे एक व्यक्ति को जब इस छोटा शकील ने धमकी दी और चोथव्सुली की मांग की तो उसने इसकी शिकायत पुलिस के छोटे और बढ़े सभी अधिकारीयों को की लेकिन इस छोटा शकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की जगह उलटे छोटा शकील ने इस पीड़ित को फॉर पर जानकारी दी के तुम मेरे खिलाफ सब जगह हो आये और कार्यवाही नहीं हुई हे इसलियें माँ जाओ अपनी जान की हिफाजत करो रोज़गार की हिफाजत करों और तुम भी कमाओ और मुझे भी उसमें से चुपचाप हिस्सा दो उसका कहना था के मेरा क्या बिगड़ेगा ज्यज्ज्दा से ज्यादा पुलिस पकड़ लेगी लेकिन में फिर छुट जाऊंगा और नहीं भी चूता तो जेल में रहकर भी में कुछभी करवा सकता हूँ इस धमकी की पीड़ित ने सीडी बनाई हे और जब अधिकारियों को सुनाई तो उन्होंने शर्मिंदा होकर छोटा शकील के खिलाफ अवेध चोथ वसूली का मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन उसे फोन टावर की जानकारी होने के बाद भी अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका हे अब कोटा में केसे कोई आदमी सुरक्षित रह सकता हे और कानून व्यवस्था नाम की क्या चीज़ हे जबकि कोटा पुलिस लोग डकेती प्लानिंग में लोगों को पकड़ रही हे लेकिन एक छोटा सा शकील हे जो पुलिस की जानकारी में होने के बाद भी पुलिस पकड़ से दूर हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...