आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 जनवरी 2011

कोटा में अल्पसंख्यकों को एक जुट करने का प्रयास शुरू

कोटा में वर्षों से फिरकों और राजनितिक दलों में बटे मुसलमानों को अल्पसंख्यक राजनीति के नाम पर एक ही झंडे के नीचे लाने का प्रयास आज फिर शुरू किया गया । कोटा की लाडपुरा विधानसभा से हाल ही में गिनती के वोटों से हारे कोंग्रेस के जिला परिषद सदस्य नईमुद्दीन गुड्डू ने आज कोटा के सभी इलाकों से दलगत राजनीति से अलग हट कर अल्पसंख्यकों को बुलाया था कार्यक्रम तो केवल नये साला की मेल मुलाक़ात का था लेकिन हजारों लोग एक ही छत के नीचे अख्त्ते हों और राजनीती की बात नहीं की जाए तो अजीब सा लगता हे इसलियें इस मंच पर भी गेर राजनितिक तरीके से आम मुसलमानों की समस्याओं को गिनाया गया एक जुट होकर केसे उनकी समस्याओं के लियें संघर्ष किया जा सकता हे इधर उधर देखने की जगह खुद का नेता केसे तय्यार किया जाये इस पर विचार विमर्श किया गया और हजारों हजार लोगों ने आज कोटा हाडोती के मुस्लिम नेता के रूप में नईमुद्दीन गुड्डू को नेता कर रूप में मानयता दे डाली ।
नईमुद्दीन गुड्डू के इस सकारात्मक माहोल से राजनीति से जुड़े कई लोग ऐसे हें जो आज भी गुड्डू को जिला परिषद में जिला प्रमुख का चुनाव बेईमानी से हराने के बाद भी खामोश नहीं बेठे हे और उन्होंने इस मामले को आगे बढ़ते हुए राजनीति शुरू कर दी हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...