आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 दिसंबर 2010

आखिर थोमस को बाहर का रास्ता दिखाया

देश के भ्रष्ट केन्द्रीय प्रवर्तन निदेशक जे वी थोमस को सुप्रीम कोर्ट और विपक्ष के दबाव के चलते आखिर पद से हटाना ही पढ़ा कल विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने इस मामले को हटाया और प्रधामंत्री ने इस मामले में अचानक थोमस को हटाने और इस पद पर नये आयुक्त सत्यानन्द मिश्र को नियुक्त करने की घोषणा की ।
देश में इस पद पर गम्भीर भ्रटाचार के आरोपी थोमस की नियुक्ति का देश और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मजाक उढ़ाया जा रहा था और इसीलियें सुप्रीम कोर्ट तक ने केंद्र सरकार और खुद थोमस को इस मामले में कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब तलब किया था लेकिन थोमस और केंद्र सरकार इस मामले में अपने अडियल रुख पर अडिग थी और इस फेसले को बदलने का नाम नहीं ले रही थी कल अचानक प्रधानमन्त्री ने जब इस फेसले की घोषणा की तो विपक्ष ने इसे जनता की जीत बताते हुए इस घोषणा का स्वागत किया । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...