आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 दिसंबर 2010

राजस्थान के विधायक और सांसदों को मिले सुरक्षा कर्मी

राजस्थान में पिछले दिनों एक आदेश से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा सिंधिया सहित सभी विधायकों और सांसदों के सुरक्षा गार्ड हटा लिए गये थे और सरकार के इस निर्णय की सभी पार्टियों ने आलोचना की थी सरकार ने इस सुरक्षा को गेर जरूरी करार देते हुए कारण बताया था के इन कार्यों के लियें सरकार के पास सुरक्षा कर्मी नहीं हे अब सरकार ने अचानक बिना किसी मांग के सबी विधायकों को यह सुरक्षा उपलब्ध करने की घोषणा की हे । सरकार की इस घोषणा से सरकार को २०० विधायकों और २५ लोकसभा सदस्यों,६ राज्य सभा सदस्यों के लियें लगभग २३१ सुरक्षा कर्मियों की जरूरत पढ़ेगी जिसका खर्च एक करोड़ रूपये प्रतिमाह और १२ करोड़ रूपये प्रति वर्ष अलग से आयेगा ।
अब देश में यही सब कुछ हे जनता चाहे असुरक्षित रहे लेकिन आवश्यकता नहीं होने पर भी संसद और विधायकों को सुरक्षा कर्मी दिए जायेंगे राजस्थान में कलेक्टर , अतिरिक्त कलेक्टर ,उप जिला कलेक्टर , एस पी, आई जी , डी आई जी , डी जी सहित पुलिस और प्रशसं के छोटे बढ़े अधिकारीयों ने सुरक्षा कर्मी खुद के घर पर लगा रखे हें और अनावश्यक सरकार पर बोझ बना रखा हे और सरकार के करोड़ों रूपये प्रतिमाह का चुना लग रहा हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...