आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 दिसंबर 2010

दोस्तों से होशियार रहा में

मुझे
मेरी जिंदगी में
मेरे दुश्मन
परेशान
ना कर सके
क्योंकि
मेरे कुछ दोस्तों से
हरदम
होशियार
रहा हूँ में ।
अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

3 टिप्‍पणियां:

  1. I have added myself to follow your blog. You are more than welcome to visit my blog and become a follower also

    जवाब देंहटाएं
  2. जब कुछ ऐसे दोस्त हों तो दुश्मनों की ज़रूरत नहीं होती | साबधान

    जवाब देंहटाएं
  3. किसी का विश्वास न करो
    और
    जिस का विश्वास करो
    उस पर नजर जरूर रखो
    विश्वासघात वही करता है
    जिस पर विश्वास किया जाता है।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...