आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 दिसंबर 2010

मेरा जीवन कोरा कागज़ .....

राजस्थान में कोंग्रेस सरकार के दो वर्ष पुरे होने पर भाजपा की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा ने टिप्पणी की हे के कोंग्रेस सरकार ने पुरे दो साल कुछ नहीं किया और हालत यह रही के कोंग्रेस का कार्यकाल एक कोरे कागज़ की तरह बन कर रह गया हे इस टिप्पणी से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आपा खो बेठे और जवाब में तिलमिला कर उन्होंने भी वसुंधरा के निजी जीवन पर टिप्पणी दे मारी उन्होंने वसुंधरा के लियें कहा के वसुंधरा की जिंदगी , मेरा जीवन कोरा कागज़ कोरा ही रह गया की तर्ज़ पर रह गयी हे अब उनकी निजी पारिवारिक पति पत्नी के vइवाद मामले में यह टिप्पणी मर्यादित हे या नहीं राजनीति में काम काज और पार्टी नीतियों पर तो टिप्पणी होती हे लेकिन प्ररिवारिक मामलों को बीच में लेकर एक दुसरे का उपहास और मजाक उढ़ाया जाने लगेगा तो फिर तो राजनीती की कोई मर्यादा ही नहीं रह जायेगी । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...