आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 नवंबर 2010

ओबामा मार्केटिंग करने आ रहे हें

अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा अपनी भारत यात्रा पर कोई संदेश देने या उपकार करने नहीं आ रहे हें बलके देश के नेता और मंत्रियों को अपने देश में बने हथियारों की मार्केटिंग करने आ रहे हें । ओबामा हमारे देश के नेताओं को पहले पाक और आतंकवादियों से खतरा बतायेंगे फिर उससे सुरक्षा के लियें हथियार खरीदने की पेशकश करेंगे । ओबामा हमारे देश को असुरक्षित बता कर यहाँ १२ अरब डोलर के हत्यारों की खरीद का कामयाब प्लान लेकर आये हें और निश्चित ही हमारा देश अमेरिका को किसी भी सरत में नाराज़ नहीं करेंगा और इन हथियारों की खरीद गरीबों का पेट काट कर और भरी टेक्स लगाकर सरकार हर हल में करेगी क्योंकि अल्पमत की यह सरकार अमेरिका के इशारे के बगेर एक मिनट भी महफूज़ नहीं हे ।
ओबामा का मानन हे के भारत में हथियारों की इस डीलिंग से अमेरिका के करीब ५० , ६० हजार अमेरिकन्स को रोज़गार मिलेगा देखिये एक तरफ ओबामा हे जो जबरन देश को हथियार खरीद को मजबूर कर अमेरिकन्स को रोज़गार दिलवा रहे हें और एक तरफ हमारा देश हे जहां पेट काट कर अनावश्यक हथियार की खरीद और लोगों को बेरोजगार क्या जा रहा हे। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. काफी रिसर्च की है उन्होंने। मार्केटिंग के लिए
    दीपावली का समय ढूँढा। इसको अमेरिका की
    ओर से दीवाली ऑफर कहा जा सकता है। ऑफर
    की 'हिडन कॉस्ट' का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है ।

    जवाब देंहटाएं
  2. सभी को आपस में पहले लडवाओ, आतंकवाद का हौव्वा खड़ा करो फिर अपने हथियार बेचो , अच्छा व्यापार है
    ajabgazab.blogspot.com
    dabirnews.blogspot.com

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...